शॉकिंग ! गोदाम और दुकानों में लगी भीषण आग, 2 करोड़ का माल हुआ खाक 

रामपुर : एन पी न्यूज 24 – उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक गोदाम में भीषण आग लग गई । इस घटना में करोड़ों रुपए का माल जलकर खाक हो गया । इस घटना …

fire

रामपुर : एन पी न्यूज 24 – उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक गोदाम में भीषण आग लग गई । इस घटना में करोड़ों रुपए का माल जलकर खाक हो गया । इस घटना से आसपास के  इलाकों में सनसनी फ़ैल गई है । आग को बुझाने की कोशिश जारी है । फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई है ।

मिली जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली स्वार क्षेत्र के बिजारखाते क्षेत्र की है । बताया जा रहा है शॉर्ट शर्किट से परचून के गोदाम और दुकानों में भीषण आग लग गई. इसमें दो करोड़ का माल जलकर खाक हो गया । घटना की खबर मिलने पर स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है । इस घटना में एक व्यक्ति भी झुलस गया ।
29 अक्टूबर को रामपुर  में लगी थी भीषण आग 
गौरतलब हैं कि 29 अक्टूबर को रामपुर में पटाखा से ट्रांसपोर्ट एजेंसी के गोदाम में भीषण आग लग गई थी. आग इतनी भीषण थी कि आग बुझाने के लिए मुरादाबाद से दमकल की गाड़ियां बुलाई गई थी । कई घंटों की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया था । घटना में करीब दो करोड़ के नुकसान का अंदाज लगाया गया था ।

visit : npnews24.com

Leave a comment