महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 : वर्ली विधानसभा सीट से शिवसेना के आदित्य ठाकरे बहुत आगे

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –विधानसभा चुनाव 2019 की गिनती शुरू हो चुकी है। जिसमें शुरुआती रुझानों में बीजेपी-शिवसेना को बहुमत मिल चूका है। वर्ली विधानसभा सीट से राउंड 1 के बाद शिवसेना के आदित्य ठाकरे 7020 वोट वहीं एनसीपी के सुरेश माने- 919 वोट। मौजूदा समय में आदित्य ठाकरे बहुत आगे चल रहे है। पंकजा मुंडे ने एनसीपी के धनंजय मुंडे के खिलाफ पर्ली से एक बार फिर आगे निकल गयी है।

मौजूदा आकड़ा महाराष्ट्र बीजेपी-शिवसेना 166, कांग्रेस-एनसीपी 76, अन्य 23 सीटों पर आगे चल रहे है। लगातार मिल रहे बढ़त के रुझानों के बाद बीजेपी के मुंबई कार्यालय में जश्न शुरू हो गया है। बता दें कि नीतीश राणे कांकावली में आगे चल रहे हैं। शिवसेना उम्मीदवार पीछे। सोलापुर दक्षिण में भाजपा के सुभाष देशमुख आगे चल रहे है। वहीं प्रणीति शिंदे (पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे की बेटी) 4000 से अधिक वोटों से पीछे चल रही हैं। प्रणीति सोलापुर से कांग्रेस की उम्मीदवार हैं।

आदित्य ठाकरे को देखना चाहते हैं सीएम –
एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा है कि हम साथ में फिर से सत्ता में आएंगे। हमें हराना नामुमकिन है। हम आदित्य ठाकरे को सूबे का मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं।

visit : www.npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.