अपने घर में ‘इस’ तरह रहते है सनी देओल, फोटो हो रही वायरल

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल अपने ‘ये ढाई किलो का हाथ’ डायलॉग से जाने जाते है। उनका ये डायलॉग बहुत ही पॉपुलर है। फैंस के मन में उनको लेकर हरी भरी सब्जियां खाने वाले, मस्त बॉडी की इमेज बनी हुई है। ये सच भी है। हाल ही में सनी देओल का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह हरी-भरी सब्जियां के साथ फिट बॉडी में नजर आ रहे है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल अपने घर पर बेटे के साथ मस्ती करते रहते है। इसके अलावा सनी अपने खेत में भी जाते रहते हैं। वायरल हो रही तस्वीर उनके फॉर्म की है। सनी देओल को प्रकृति से प्यार है, वह भी खेत में जाना पसंद करते हैं। धर्मेंद्र खुद भी खेत में रहना पसंद करते हैं। सनी देओल अपने स्पेशल डॉग के साथ भी खूब मस्ती करते हैं। सनी देओल अपने घर में हरी सब्जियां खाना पसंद करते हैं और यही उनकी ताकत भी है।

सांसद बनने से पहले सनी ज्यादातर अपना समय खेत और फॉर्म में देते थे। लेकिन, जब से वह सांसद बने है वो उतना समय खेतों में नहीं बिता पाते है। जब भी सनी को मौका मिलता है वो अपने फॉर्म में जाकर अपने डॉग्स के साथ मस्ती जरूर करते है।

 

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.