Sinhagad Road Pune Crime News | पुणे: सिंहगढ़ रोड परिसर में आयुर्वेदिक मसाज के नाम पर चल रहा था देह व्यापार, क्राइम ब्रांच ने किया पर्दाफाश

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Sinhagad Road Pune Crime News | सिंहगढ़ रोड परिसर के एक आयुर्वेदिक मसाज उपचार केंद्र में चल रहे देह व्यापार का पुणे पुलिस के क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम ने पर्दाफाश किया है. इस कार्रवाई में एक महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है. जबकि तीन महिलाओं को मुक्त कराया गया है. यह कार्रवाई माणिक बाग के जैन मंदिर के बगल में स्थित मोरया आयुर्वेदिक मसाज उपचार केंद्र में शुक्रवार 14 जून की शाम छह बजे की गई.

इस मामले में सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन में एका महिला के खिलाफ अवैध मानव तस्करी प्रतिबंधक अधिनियम कानून के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. इसे लेकर सामाजिक सुरक्षा विभाग की महिला पुलिस हवलदार रेश्मा गणपत कंक ने शिकायत दर्ज कराई है.

सिंहगढ़ रोड परिसर के जैन मंदिर के बगल में स्थित आदर्श अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर दो के मोरया आयुर्वेदिक मसाज उपचार केंद्र में देह व्यापार होने की जानकारी सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम को मिली. इसके अनुसार टीम ने फर्जी ग्राहक भेजकर इसकी पुष्टि कराई. इसके बाद मसाज उपचार केंद्र में छापा मारा. आरोपी यहां पर आयुर्वेदिक मसाज के नाम पर पीड़ित महिलाओं से देह व्यापार कराता था.

देह व्यापार से मिले पैसे से आरोपी खुद की उपजीविका चलाने की बात जांच में सामने आई है. पुलिस ने तीन पीड़ित महिलाओं को मुक्त कराया है. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय कुंभार मामले की जांच कर रहे है.

Katraj Pune Crime News | पुणे : उत्पादन शुल्क विभाग से शिकायत करने की होटल व्यवसायी को धमकी,
5 लाख की रंगदारी लेने वाले नमस्कार प्रतिष्ठान के अध्यक्ष निखिल शिंदे और सिद्धार्थ रणपिसे गिरफ्तार

Yerawada Pune Crime News | नहा रही महिला का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, येरवडा परिसर की घटना

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave A Reply

Your email address will not be published.