Punit Balan Group (PBG) | पुनीत बालन ग्रुप द्वारा आषाढी वारी के 8 हजार पुलिसकर्मियों को आवश्यक वस्तुओं की किट

6 हजार पुरुष और 2 हजार महिला पुलिसकर्मियों को होगा लाभ पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Punit Balan Group (PBG) | आषाढी वारी (Ashadhi Wari 2024) पर पंढरपुर (Pandharpur Wari 2024) में …

Punit Balan Group

6 हजार पुरुष और 2 हजार महिला पुलिसकर्मियों को होगा लाभ

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Punit Balan Group (PBG) | आषाढी वारी (Ashadhi Wari 2024) पर पंढरपुर (Pandharpur Wari 2024) में आने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए आवश्यक वस्तुओं की आठ हजार किट पुनीत बालन ग्रुप की तरफ से दी गई है. इनमें 6 हजार पुरुष पुलिस और 2 हजार महिला पुलिसकर्मी शामिल है. हर वर्ष यह किट दी जाती है. इसमें दैनिक जरुरत की वस्तुएं शामिल होने से पुलिसकर्मियों को दिक्कतें नहीं होगी. (Punit Balan Group (PBG))

आषाढी एकादशी पर हर वर्ष संत ज्ञानेश्वर महाराज (Sant Dnyaneshwar Maharaj Palkhi Sohala 2024) और संत तुकाराम महाराज (Sant Tukaram Maharaj Palkhi Sohala 2024) के साथ अन्य संतों की पालकी के साथ लाखों वारकरी पंढरपुर में आते है. इस वर्ष 17 जुलाई को आषाढी वारी यात्रा है. इसलिए लाखों वारकरियों के साथ दर्शन के लिए आने वाले महत्वपूर्ण और अति महत्वपूर्ण लोगों के लिए छह हजार पुरुष और दो हजार महिला ऐसे करीब आठ हजार पुलिस अधिकारी और कर्मचारी बंदोबस्त के लिए आएंगे. आषाढी वारी यात्रा के आठ दिन ये कर्मचारी पंढरपुर में रहेंगे. इस वजह से इन सभी के लिए आवश्यक वस्तुओं की किट बैग के साथ उपलब्ध कराने की मांग पंढरपुर के उप विभागीय पुलिस अधिकारी डॉ. अर्जुन भोसले (SDPO Dr Arjun Bhosale) ने युवा उद्यमी पुनीत बालन से पत्र के जरिए की थी. इसके अनुसार बालन ने तत्काल यह किट उपलब्ध कराने की घोषणा की है. पिछले वर्ष भी पुनीत बालन ग्रुप के जरिए यह किट दी गई थी.

क्या होगा किट में

पुलिस द्वारा की गई मांग के अनुसार इस किट बैग में दो ग्लुकोज पाउडर, दस मास्क, बिस्किट पैकेट, कोलगेट, ब्रश, चिक्की, हेयर ऑयल, शेविंग ब्लेड, साबुन और महिलाओं के लिए सैनिटरी पैड जैसी वस्तुएं शामिल होगी.

पुलिस भाई गर्मी, हवा बारिश की फ्रिक न करते हुए दर्शन के लिए आने वाले वारकरियों की सुरक्षा व्यवस्था करते है. इसलिए उन्हें परेशानी न हो इसके लिए पुलिस की मांग के अनुसार दैनिक वस्तुओं का किट दिया जाएगा. इसके जरिए वारकरियों की सेवा करने का मौका पुणे की हमारी टीम को मिलेगा.

– पुनीत बालन, युवा उद्यमी (Punit Balan, Young Entrepreneur)

Pune Crime News | पुणे : वृद्ध महिला से 2 करोड़ की ठगी कर मांगी रंगदारी, 6 लोगों पर FIR

Pune Hit & Run Case | पुणे में नहीं थम रहा सड़क हादसों का सिलसिला! 25 दिनों में 70 हादसों में 31 लोगों की मौत

Leave a comment