Murlidhar Mohol In Nitin Gadkari Sabha Pune | मुरलीधर मोहोल ने पुणेकरों को दी गारंटी, कहा – ‘पुणे के विजन मैप के लिए काम करूंगा’

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Murlidhar Mohol In Nitin Gadkari Sabha Pune | नितिन गडकरी साहेब के भाषण से भविष्य में पुणे में और क्या क्या होगा यह समझ आया. गडकरी साहेब ने पुणे का विजन मैप रखा. आने वाले समय में भविष्य का विजन जो गडकरी साहेब ने रखा है उसके लिए काम करूंगा, यह पुणेकरों को आश्वस्त करता हूं. विकसित भारत के लिए मोदी सरकार के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं. यह राय महायुति के पुणे लोकसभा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल ने व्यक्त किए. (Murlidhar Mohol In Nitin Gadkari Sabha Pune)

आज पुणे में महायुति के भाजपा के लोकसभा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के प्रचार के लिए नितिन गडकरी की सभा हुई. इस सभा में गडकरी के भाषण के बाद मोहोल अपनी राय व्यक्त करते हुए पुणेकरों को विकास को लेकर आश्वस्त किया.

इस मौके पर मोहोल ने कहा कि, गडकरी साहेब के प्रति आभार जताता हूं, मुझे आशीर्वाद देने के लिए वे आए. यह देश का चुनाव है. देश के भविष्य का चुनाव है. इसलिए पुणेकर समर्थन दे. लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है.

मोहोल ने कहा कि, केंद्र सरकार की वजह से कई प्रोजेक्ट पुणे आया. इसलिए लोगों का समर्थन है. 400 ई बस केंद्र सरकार से मिला. नदी प्रोजेक्ट के लिए पैसे मिले, मोदी सरकार ने पुणे का भरपूर दिया है.

इस सभा में प्रमुख वक्ता नितिन गडकरी ने कहा कि, भाजपा की पुणे में विजय होनी चाहिए. मुरलीधर मोहोल के रुप में भाजपा ने एक युवक और जनता के लिए आवाज उठाने वाले को उम्मीदवार बनाया है. सभी समाज वर्ग और महायुति का उन्हें समर्थन है. मैं पुणे जिले में मेट्रो, एयरपोर्ट, रिंगरोड, मुला-मुठा प्रोजेक्ट ऐसे सभी विकास काम किए है. एक मेरा इंजन और एक मोदी का इंजन लगाकर हम पुणे का विकास करेंगे. जाति, धर्म, पंथ का विचार न करते मोहोल को विजयी बनाने की अपील भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज पुणे की सार्वजनिक प्रचार सभा में की.

Murlidhar Mohol | पुणे शहर के राजस्थानी समाज ने भाजपा महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल को दिया समर्थन

Leave A Reply

Your email address will not be published.