Kondhwa Khurd Pune Crime News | पुणे : फोटो मॉर्फिग कर नाबालिग लड़के की बदनामी, रंगदारी वसूलने वाले पर केस दर्ज

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Kondhwa Khurd Pune Crime News | 17 वर्षीय नाबालिग लड़के का फोटो मॉर्फ कर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर इसके नीचे अश्लील टैक्स लिखा. साथ ही उससे 25 हजार रुपये रुपए की रंगदारी वसूल कर और दो लाख रुपए की रंगदारी मांगने की घटना सामने आई है. इस मामले में कोंढवा पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. यह घटना 14 अप्रैल से 26 मई 2024 के दौरान कोंढवा खुर्द में आरोपी के घर के पास और होटल जश्न के पास हुई है. (Kondhwa Khurd Pune Crime News)

इस मामले में 17 वर्षीय नाबालिग लड़के ने मंगलवार 28 मई को कोंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर मोहसिन सय्यद (नि. बोराडे नगर, वानवडी) के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 506 के साथ आईटी एक्ट 67(ब), पोक्सो की धारा 8, 12 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और शिकायतकर्ता एक दूसरे को पहचानते है. आरोपी ने शिकायतकर्ता के साथ पहचान कर दोस्ती की. उसका फोटो मॉर्फ किया. मॉर्फ कर अश्लील फोटो ग्रींन्डर ऐप व टेलीग्राम पर अपलोड किया. साथ ही अश्लील फोटो शिकायतकर्ता के व्हॉट्सअप पर भेजकर अश्लील मैसेज किया. आरोपी ने शिकायतकर्ता का फोटो दोस्तों को भेजकर शिकायतकर्ता को ‘गे’ बताकर बदनाम किया.

आरोपी ने शिकायतकर्ता को धमकी देकर 25 हजार रुपए वसूले. इसके बाद आरोपी ने शिकायतकर्ता से और दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी. साथ ही ब्लिस बेकरी के पास व उसके घर के पास बुलाकर शिकायतकर्ता अश्लील तरह से स्पर्श कर आपत्तिजनक कृत्य कर मन में लज्जा पैदा करने वाला कृत्य किया. मामले की जांच कोंढवा पुलिस कर रही है.

Punit Balan Group (PBG) | कश्मीर में बनाएंगे छत्रपति संभाजी महाराज का भव्य स्मारक; युवा उद्यमी पुनीत बालन की घोषणा (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.