Pune Pimpri Crime News | पिंपरी : नाबालिग लड़की द्वारा देह व्यापार करने से इंकार करने पर चाकू से हमला, तीन गिरफ्तार

0

पिंपरी : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Pimpri Crime News | नाबालिग लड़की द्वारा देह व्यापार करने से इंकार करने पर उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया गया. यह घटना रविवार 26 मई की शाह छह बजे से सोमवार 27 मई की दोपहर पौने दो बजे के बीच मावल तालुका के गोडुंब्रे के पवना नदी के छोटे पुल पर हुई है. इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. (Pune Pimpri Crime News)

इस मामले में 16 वर्षीय पीड़ित लड़की ने शिरगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पवन कुमार आयोध्या प्रसाद (उम्र-23, मूल नि. रामपुर बेला, ता. पट्टी जी. प्रतापगढ, उत्तर प्रदेश), अंजू गोबरी यादव (उम्र-39), दीपक गोबरी यादव (उम्र-21, दोनों मूल नि. फतेहपुर भटौली, जि. देवरिया, उत्तर प्रदेश) के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 366(अ), 368, 107, 34 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता और आरोपी दीपक यादव के बीच प्रेम संबंध है. आरोपी अंजू और पवन कुमार ने शिकायतकर्ता लड़की को देह व्यापार के लिए उकसाया. लेकिन लड़की ने देह व्यापार से इंकार कर दिया. इस वजह से आरोपियों ने लड़की को जान से मारने के मकसद से उसे मूल गांव छोड़ने का झांसा देकर लोणावला लेकर गए. इसके बाद वहां से सोमाटणे फाटा में अंजू यादव के पिता के घर लेकर गए.

इसके बाद पवन कुमार उसे बाइक से गोडुंब्रे के पवना नदी के छोटे पुल पर लेकर गया. यहां पर आरोपी अंजू ने अंधेरे में लड़की की गर्दन पर चाकू से हमला किया. जबकि पवन कुमार ने शिकायतकर्ता का गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया. पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने तीनों पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Porsche Car Accident Pune | पोर्शे टीम डेटा मिलाएगी; बिल्डर के बेटे की कुंडली मिलेगी… (Video)

Shrimant Bhausaheb Rangari Ganapati | संकष्टी चतुर्थी पर श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति ट्रस्ट द्वारा मोगरा महोत्सव मनाया गया (Videos)

Leave A Reply

Your email address will not be published.