Amol kolhe | अमोल कोल्हे ने एक बार फिर कराया राजनीतिक सभ्यता का दर्शन, इसके लिए उस व्यक्ति के हाथ से लिया माइक (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Amol kolhe | शिरुर लोकसभा सीट से राष्ट्रवादी कांग्रेस शरदचंद्र पवार गुट के उम्मीदवार सांसद अमोल कोल्हे ने फिर से एक बार राजनीतिक सभ्यता का परिचय दिया है. चुनाव प्रचार में विरोधियों को लेकर कितने संयमित ढंग से बोलना चाहिए. इसकी राजनीतिक सभ्यता अमोल कोल्हे ने भोसरी में प्रचार के दौरान दिखाई. एक सीनियर सिटीजन पूर्व गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल को लेकर तीव्र नाराजगी व्यक्त कर रहे थे तो अमोल कोल्हे ने उन्हें रोका. (Amol kolhe)

मिली जानकारी के अनुसार सांसद अमोल कोल्हे रविवार को भोसरी विधानसभा के इंद्रायणीनगर भाग में प्रचार के लिए आए थे. निओ रिगल सोसायटी में उनका उत्साह से स्वागत किया गया. इसके बाद सोसायटी के रहिवाशियों ने अपनी बात कहनी शुरू की. इसी दौरान एक सीनियर सिटीजन ने पूर्व गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल को लेकर तीव्र शब्दों में नाराजगी व्यक्त करने की शुरुआत की. उनकी भाषा की कड़वाहट को सुनते ही कोल्हे ने उन्हें तत्काल रोका और माइक अपने हाथ में ले लिया.

सीनियर सिटीजन के हाथ से माइक लेने के बाद अमोल कोल्हे ने हाथ जोड़कर उपस्थित लोगों से कहा कि शरद पवार के साथी के छोड़कर जाने से सभी के मन में गुस्सा है, यह सही है. इसके बावजूद बोलते समय हमें अपनी राजनीतिक सभ्यता को नहीं छोड़ना है. सामने वाले की राजनीति भले निचले स्तर पर चली गई हो लेकिन हमें अपना स्तर नहीं गिराना है.

कोल्हे की इस राजनीतिक संस्कृति को देखकर नागरिकों ने तालियां बजाकर इसकी दाद दी. इससे पूर्व शिवनेरी पर भी प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार शिवाजीराव आढलराव पाटिल से उनकी मुलाकात होने पर कोल्हे ने उन्हें पैर छूकर नमस्कार किया था. रविवार को फिर से राजनीतिक सभ्यता का दर्शन अमोल कोल्हे ने कराया.

Aba Bagul Meets Devendra Fadnavis | पुणे में कांग्रेस को नाराजगी का बड़ा झटका, आबा बागुल देवेंद्र फडणवीस से मिले, धंगेकर की मुश्किलें बढ़ेगी?

Murlidhar Mohol | भाजपा का संकल्प पत्र मतलब विकसित भारत का सपना पूरा करने का रोड मैप”- मुरलीधर मोहोल

Amol Kolhe | गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार में मिले कीड़े, राज्यभर में खलबली! अमोल कोल्हे भड़के, कहा ”पोषण आखिर किसका हो रहा?” (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.