Pune Lok Sabha Election 2024 | लोकसभा का प्रचार करे कि पार्टी का अंदरुनी विवाद मिटाए? रवींद्र धंगेकर परेशान, कांग्रेस की कसरत, शहर आघाडी में भी…

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Lok Sabha Election 2024 | पुणे लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के साथ भाजपा नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं से मुलाकातों के जरिए धूम धड़ाके के साथ प्रचार शुरू किया है. सभी छह विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में योजनावद्ध तरीके से प्रचार का काम जारी है. जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस के उम्मीदवार को पार्टी के अंदरुनी विवाद का सामना करना पड़ रहा है. इसकी वजह से उनके चुनाव प्रचार पर इसका असर होता नजर आ रहा है. शहर के आघाडी में सब कुछ सही नजर नहीं आ रहा है. (Pune Lok Sabha Election 2024)

https://www.instagram.com/reel/C5s2-kov1sU/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

कांग्रेस में कुटिल राजनीति के कारण उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर परेशान हो गए है. उम्मीदवारी मिलने पर कांग्रेस में उठी नाराजगी, इसके बाद सम्मेलन में दिखा नाराजगी का नाटक और अब पद वितरण को लेकर विवाद जारी है. इस मुश्किल को शांत करने में धंगेकर की ताकत बर्बाद हो रही है.

कुल मिलाकर इस लोकसभा चुनाव के प्रचार में कांग्रेस कसरत करती नजर आ रही है. महाविकास आघाडी और कांग्रेस पार्टी के अंदरुनी विवाद से धंगेकर घिर गए है.

कुद दिन पूर्व कांग्रेस भवन में हुई बैठक में सभी ने एक दिल से काम कर रवींद्र धंगेकर को चुनकर लाने का निश्चिय किया था. लेकिन दो दिन में पार्टी के अंदर कुटिल राजनीति शुरू हो गई.

ऐन लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ओबीसी सेल के पुणे शहराध्यक्ष प्रशांत सुरसे को बुधवार को शहर व प्रदेश स्तर पर सिफारिश पर हटा दिया गया. उनकी जगह पर प्रदीप परदेशी की नियुक्ति की गई है.

इसके बाद सुरसे के गुट ने सीधे दिल्ली में कांग्रेस के अखिल भारतीय ओबीसी विभाग के महासचिव राहुल यादव से संपर्क किया. उन्होंने तुरंत आदेश जारी कर सुरसे को दोबारा इस इस पद पर नियुक्त कर दिया, जिसके बाद विवाद और बढ़ गया है.

कांग्रेस पार्टी के अंदर चल रहे शह मात के खेल के बाद पुणे में महाविकास आघाडी में भी शह मात का खेल जारी है. महाविकास आघाडी की बैठक में कसबा विधानसभा में शिवसेना का साथ छोड़े, इस तरह का वादा करने पर ही धंगेकर का प्रचार करने का रुख शिवसेना ठाकरे गुट ने कुछ दिन पहले अपनाया था.

जबकि बीच के दिनों में केसरीवाडा की बैठक में जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकमान्य टिलक के नाम पर पुरस्कार दिया, वही अब मोदी विरोधी के तौर पर हमारे बगल में बैठेंगे, तो हमें यह मंजूर नहीं है. यह कहते हुए एक कांग्रेस पदाधिकारी बैठक छोड़कर चले गए थे.

इसके बाद हुई एक बैठक में बैनर में नेता का फोटो नहीं लगाया, यह कहते हुए मंडप में मारपीट की गई थी. साथ ही कांग्रेस उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर का प्रचार नहीं करने का निर्देश दो दिन पूर्व शिवसेना ठाकरे गुट के एक वरिष्ठ नेता ने दिया था. इसके बाद बीच बचाव करते हुए शिवसेना ठाकरे गुट के इस शहराध्यक्ष ने कहा था कि पुणे लोकसभा महाविकास आघाडी का काम जोरशोर से चल रहा है. शिवसेना प्रचार में शामिल है.

Shirur Lok Sabha Election 2024 | शिरुर में भाजपा को झटका, अतुल देशमुख शरद पवार गुट में प्रवेश करेंगे !

Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

Punit Balan Group (PBG) | KKR के पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी श्रीकांत मुंढे, अनिकेत पोरवाल कोल्हापुर टस्कर्स में शामिल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2024 के लिए बनाया मजबूत टीम

पुणे : शॉकिंग! विमाननगर भाग से अपहृत हुई युवती की दोस्त ने की फिरौती के लिए हत्या; नगर रोड के कामरगांव में शव को जलाकर गाड़ा (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.