Pune Crime News | पुणे में दो जगहों पर सेंधमारी, साढ़े चार लाख का माल गायब

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – पुणे शहर में सेंधमारी के मामले बढ़ गए है. बंद फ्लैट से लाखों रुपए का माल चोरी की जा रही है. शहर के वानवडी और कोंढवा में हुई सेंधमारी की घटना में चोरों ने साढ़े चार लाख का माल चोरी किया है. इस मामले में वानवडी और कोंढवा पुलिस स्टेशन में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

वानवडी पुलिस स्टेशन में भूषण मुरलीधर फिरके (उम्र-40, नि. सातवनगर, हडपसर) ने शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ आईपीसी की धारा 454, 457, 380 के तहत केस दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता परिवार के साथ घर में ताला लगाकर बाहर गए थे. चोर ने उनकी घर के छत के दरवाजे की लोहे कह जाली हटाकर अंदर की कड़ी खोली. चोर ने घर में प्रवेश कर बेडरुम में रखा 1 लाख 31 हजार रुपए कीमत का 57.5 ग्राम सोने के गहने व कैश चुरा ली. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक सोनवणे कर रहे है.

सेंधमारी की दूसरी घटना कोंढवा खुर्द परिसर में हुई. इसे लेकर आमराराम चंद्राराम कुमावत (उम्र-38, नि. शिवनेरी नगर, मुनज्जा अपार्टमेंट, कोंढवा खुर्द) ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने आज्ञात चोर के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज किया गया है.

चोर ने शिकायतकर्ता के घर के दरवाजे की कड़ी तोड़कर घर में प्रवेश किया. घर के बेडरुम की आलमारी का लॉक तोड़कर 3 लाख 12 हजार 500 रुपए का 4.5 ग्राम सोने के गहने, कैश चुरा ली. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक बाबर कर रहे है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.