Indrani Balan Foundation | इंद्राणी बालन फाउंडेशन द्वारा लोणी धामणी स्कूल को बस का उपहार

बालन- धारीवाल परिवार के हाथों ग्रामीणों को सौंपा गया बस

0

पुणे : Indrani Balan Foundation | इंद्राणी बालन फाउंडेशन की तरफ से आंबेगांव तालुका के लोणी धामणी के श्री भैरवनाथ विद्याधाम स्कूल को बस दिया गया है. बालन व धारीवाल परिवार की तरफ से यह बस रविवार को ग्रामीणों को सौंपा गया.(Indrani Balan Foundation)

इंद्राणी बालन फाउंडेशन के जरिए लोणी धामणी गांव में कई विकास कार्य किए गए है. गांव के लिए एंबुलेंस दिया गया है. साथ ही स्कूल की भव्य इमारत फाउंडेशन के जरिए बनाई जा रही है. इस स्कूल में आने वाले विद्यार्थियों का सफर सुरक्षित हो इसके लिए फाउंडेशन के जरिए स्कूल बस देने का आश्वासन फाउंडेशन के अध्यक्ष व युवा उद्यमी पुनीत बालन ने दिया था.(Indrani Balan Foundation)

इसके अनुसार रविवार को इंद्राणी बालन फाउंडेशन के अध्यक्ष पुनीत बालन, आरएमडी फाउंडेशन की उपाध्यक्षा शोभा धारीवाल, माणिकचंद ऑक्सीरिच की अध्यक्षा जान्हवी धारीवाल- बालन के हाथों लोणी धामणी के पूर्व विद्यार्थी विकास प्रबोधिनी को यह स्कूल बस सौंपा गया. इस मौके पर राज्य के गृह विभाग के सह सचिव कैलाश गायकवाड, पूर्व विद्यार्थी विकास प्रबोधिनी के अध्यक्ष उदयराजे वालूंज, कोषाध्यक्ष बालासाहेब गायकवाड, समन्वयक चेतन लोखंडे व अन्य पदाधिकारी व लोणी ग्रामीण उपस्थित थे. इस मौके पर ग्रामीणों की तरफ से रिटायर्ड पीएसआई प्रकाश वालुंज ने आभार जताया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.