कोरोना से लड़ाई में दसवीं के छात्र ने पीएम मोदी को दी बड़ी सलाह, हर तरफ हो रही तारीफ 

0
नई दिल्ली, 1 अप्रैल —एन पी न्यूज 24 – देश  में हर दिन कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे है।  सरकार हर तरह के कदम उठा रही है।  इसी बीच 10वी कक्षा में पढ़ने वाले एक  छात्र ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखकर सलाह दी है।  इसके बाद से हर कोई छात्र की तारीफ कर रहा है।
पीएम मोदी को पत्र लिखकर कही ये बात 
छात्र अभिनव कुमार शर्मा ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर इससे लड़ने के लिए सलाह दी है।  उन्होंने लिखा, इस नाजुक वक़्त में आर्थिक संकट को दूर करने के लिए केंद्र सरकार को देश की सभी धार्मिक संस्थाओं को आदेश देने चाहिए कि भगवान के नाम पर जमा धन राशि में से 80% राशि को सरकार के कोष में डोनेट करे. सभी सस्थाओ के लिए यह अनिवार्य होना चाहिए।
उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि अगर उनके बच्चों को बचाने में पैसा लगेगा तो वह जरूर बहुत खुश होंगे। हम सभी लोगों में मानवता के प्रति ज्यादा विश्वास जागेगा।
उन्होंने लिखा, हमारे प्रधानमंत्री ने बताया कि सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग ही हमें बचा सकती है।  ऐसे में मैं उम्मीद करता हूं कि यह। लॉकडाउन थोड़ा और आगे बढ़ सकता है. लेकिन इस दौरान बेहतर व्यवस्थाएं होनी चाहिए, ताकि किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए।
स्वास्थ्य सेवा में है माता-पिता 
देहरादून में रहने वाले अभिनव कुमार शर्मा सिर्फ 15 साल का है।  उसके माता-पिता स्वास्थ्य कर्मी है। उसका कहना है कि वह कोरोना महामारी पर चीन में हुई मौतों के बाद से ही पैनी नज़र बनाया हुआ था।
Leave A Reply

Your email address will not be published.