Coronavirus : ‘कोरोना’ से महाराष्ट्र में पहली मौत,  मुंबई में 64 वर्षीय मरीज की मौत

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस का असर अब सीधे भारत पर दिखने लगा है। यहां दिन व दिन मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखी जा रही है। महाराष्ट्र में मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते एक 64 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई है। इस मौत के बाद भारत में कोरोना वायस से मरने वालों की संख्या अब 3 हो गई है। गौरतलब हो कि भारत में कोरोना वायरस से अभी 127 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

 

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को महाराष्ट्र में 5 नए मामले सामने आए है। यह सभी नागरिक विदेशी हैं। इसके बाद महाराष्ट्र में संख्या बढ़कर 44 हो गई और देश भर में कोरोना के विदेशी मरीजों की संख्या 36 हो चुकी है। खतरे को भांपते हुए महाराष्ट्र राज्य सरकार ने स्कूल, कॉलेज, जिम, थियेटर्स, भक्तों के दर्शन के लिए मंदिर आदि सब बंद कर दिए है। इस बीच मुंबई में सिद्धि विनायक मंदिर को बंद कर दिया गया है।

इसके साथ ही यूरोपीय यूनियन, तुर्की और ब्रिटेन से आने वाले यात्रियों पर 18 मार्च से अगले आदेश तक रोक लगाई गई है। जानकारी ये आ रही है कि महाराष्ट्र स्थित शिरडी साईं मंदिर मंगलवार को बंद कर दिया गया। बताया गया कि अगले आदेश तक मंदिर बंद रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.