पोर्न वीडियो देखकर इंजीनियरिंग के विधार्थी ने किया विकृत काम 

0

भोपाल : एन पी न्यूज 24 – मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की शर्मनाक घटना सामने आई है।  इस मामले में इंजीनियरिंग के विधार्थी को गिरफ्तार किया  गया है।  यह युवक पोर्न देखने का आदी था. इसी आदत के कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया।

यह घटना भोपाल के कोलार परिसर में घटा।  गिरफ्तार युवक का नाम वीरेंदर परिहार है. यह युवक बच्ची के घर के बगल में ही रहता था. मंगलवार की शाम यह घटना घटी।  बताया जाता है कि पीड़ित बच्ची कॉलोनी में खेल रही थी।  उस वक़्त उसकी मां भी साथ थी. लेकिन उसके पति का फ़ोन आ जाने की वजह से वह बात करने के घर चली गई. कुछ देर में मां बाहर आई. उसने बेटी को आवाज लगाई तो वह पास के घर के छत पर रो रही थी.

बेटी को रोता देखकर उसकी मां को गहरा झटका लगा. आरोपी युवक ने बच्ची को कबूतर दिखाने के बहाने से घर बुला कर उसके साथ दुष्कर्म किया था. बेटी दवारा घटना के बारे में बताने पर उसकी मां सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376 (3 ) और 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित की मां ने बताया कि मेरे पुलिस स्टेशन आने की जानकारी मिलने पर वह फरार हो गया है।  लेकिन पुलिस ने तमाम प्रयास कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक मूल रूप से बैतूल जिले के मुलताई का रहने वाला है. भोपाल के कोलार परिसर में वह श्रीराम कॉलेज से इंजिनिअरींग कर रहा है।  जब पुलिस ने  जब युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे पोर्न देखने की लत है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.