उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह की मांग, देश में बुर्के पर लगे बैन

0

अलीगढ़ : एन पी न्यूज 24 – उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने मांग की है कि भारत में बुर्के पर बैन लगे. उनका तर्क है कि दैत्यों के वंशज बुर्का पहनते थे. मुस्लिम महिलाओं को लेकर दिए गए बयान को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के इस फायरब्रांड नेता और श्रम एवं सेवा योजना राज्यमंत्री फिर से विवादों में घि गए है. नौरंगाबाद में ब्राह्मण जागृति की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को बुर्का की जरूरत नहीं है. देश में बुर्का पर प्रतिबंध लगना चाहिए. बुर्का की आड़ में तमाम घटनाएं हो रही है. पिछले दिनों अलीगढ़ में भी शाहजमाल में भी सीएए के विरोध में धरना दे रही महिलाओं के बीच एएमयू का एक पूर्व छात्र घुस आया था. ऐसे में कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है.

रघुराज ने कहा कि चीन में पिछले साल आतंकी हमले के बाद बुर्का पर बैन लगा दी गई थी.  बुर्के के वेश में आतंकवादी हमारे देश में घुस जाते हैं. इसका इस्तेमाल आतंकवादी करते हैं. उन्होंने कहा कि बुर्का पहनने की प्रथा अरब से भारत आई है. इसकी आड़ में मुस्लिम महिलाएं चेहरा छुपाती है. श्रीलंका में बुर्के पर प्रतिबंध है. वहां पर किसी को बुर्का में देखने पर शूट करने का आदेश है. उन्होंने कहा कि श्रीलंका, जापान, चीन, अमेरिका, कनाडा में बुर्के पर बैन है तो भारत में क्यों नहीं? शाहीन बाग में लोग बुर्के में बैठे है, यहां भी एक छोटा सा शाहीन बाग बनाया है. यहां भी बुर्के में यूनिवर्सिटी के छात्र बैठे है. बुर्के में आतंकवाद, चोर को आड़ मिल जाती है.
जो मोदी को डंडे मारेगा, हम उन्हें जूते से मारेंगे

ठाकूर रघुराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर डंडे से मारने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और योगी हमारे आईकॉन है. जो उन्हें डंडे से मारेगा, हम उन्हें जूते से मारेंगे. राहुल गांधी ने हाल ही में पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने अपने भाषण में पीएम मोदी को देश के युवाओं द्वारा डंडा मारने की बात कही थी. पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बयानवाजी करने वालों को रघुराज सिंह ने चेतावनी दी है कि कोई अगर डंडे से मारने की बात करेगा तो हम जूते से मारेंगे, छोड़ेंगे नहीं. इससे पहले भी उन्होंने पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफनाने की बात कही थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.