युवराज सिंह को भरोसा टी20 इंटरनेशनल में लग सकता है दोहरा शतक, बताया कौन खिलाड़ी कर सकते हैं ये करिश्मा

0

अलीगढ़ : एन पी न्यूज 24 – लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट के स्तंम्भ रहे शानदार आलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह का मानना है कि टी20 क्रिकेट में दोहरा शतक भी लग सकता है. युवराज सिंह ने उन 3 बल्लेबाजों का नाम भी बताया है जो यह कारनामा कर सकते हैं और जां इंटरनेशनल क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने की दीवार को तोड़ सकते हैं. अभी तक टी20 इंटरनेशनल मैच में 180 रन से ज्यादा नहीं बने हैं, लेकिन युवराज की माने तो वह दिन दूर नहीं जब क्रिकेट के इस फॉर्म में भी दोहरा शतक लगेगा और दर्शक इसका मजा लेंगे.

युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके है. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कौन सा क्रिकेटर दोहरा शतक लगा सकता है. गौरतलब है कि वनडे इंटरनेशनल को शुरू हुए करीब 40 साल से ऊपर का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक मात्र 8 ही दोहरा शतक लग पाया है. 2010 में सचिन तेंदुलकर ने पहला दोहरा शतक लगाया था. इसके बाद वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्ता, क्रिस गेल, मार्टिन गप्टिल और फखर जमां दोहरा शतक लगा चुके हैं. अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट में 200 का स्कोर भी नहीं बन पाया है. वैसे आईपीएल के एक मैच में क्रिस गेल ने 175 रनों की पारी खेली थी. वैसे युवराज भी टी20 क्रिकेट में दोहरा शतक को कठिन मानते हैं.

स्पोर्ट्स 360 को दिए गए एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने कहा कि क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स टी20 मैच में दोहरा शतक लगा सकते हैं. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि टी20 में दोहरा शतक लगा पाना काफी कठिन है, लेकिन मैं कह सकता हूं कि असंभव काम नहीं है. इन दिनों जिस तरह का खेल चल रहा है उसमें कुछ भी असंभव नहीं है. इसलिए इंतजार करिए और देखिए कौन दोहरा शतक लगाता है. हां, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स ये काम कर सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.