‘आशिकी’ के 30 साल पुरे हुए, कपिल के शो में दिखे सुपरहिट फिल्म के सितारे, इनका लुक पहचान पाना हुआ मुश्किल 

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – आशिकी फिल्म तो आपको याद ही होगी। वही राहुल रॉय  और अनु अग्रवाल वाली। जी है आपने सही पहचाना। अब जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे। क्या हुआ जो एक दिल टूट गया. जी हां अब आप सही से पहचान गए है. इस फिल्म को 30 साल पुरे हो चुके है. इस खास मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी. इस फिल्म में दीपक तिजोरी ने भी खास किरदार निभाया था.

  ये सभी कलाकार अपने इस खास फिल्म के आज भी याद किये जाते है. कपिल शर्मा शो में पहुंचे राहुल रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की है. इन सितारों ने सेट पर अर्चना पुराण सिंह के साथ फोटो भी खिंचाए।

इन कलाकारों ने कपिल के शो में जमकर मस्ती की. सभी ने पुराने दिनों को याद किया और कई अनसुने किस्से दर्शको से शेयर किये। इस एपिसोड का प्रसारण आने वाले दिनों में होगा।

इस शो में राहुल रॉय और दीपक तिजोरी के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली। राहुल रॉय ने दीपक तिजोरी को देखते ही उन्हें किश कर लिया। राहुल रॉय ने किश वाले फोटो के कैप्शन में लिखा कुछ बाउंड समय के साथ परखे जाते है।  30 साल बाद कपिल के शो पर आशिकी।पिछले 30 सालो में इन सितारों का लुक पूरी तरह से बदल गया है. दोनों हीरो की सफ़ेद सफ़ेद दाढ़ी बढ़ी हुई थी. अनु अग्रवाल तो लंबे समय के बाद पब्लिक में देखी गई.  उन्हें अब पहचान पाना मुश्किल है.
https://www.instagram.com/p/B7-i7SDpKg6/?utm_source=ig_web_copy_link
Leave A Reply

Your email address will not be published.