मैं ने दाऊद को भी फटकारा है

संजय राऊत ने खोला राज

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 – शिवसेना के सांसद संजय राऊत ने बुधवार को पुणे में एक राज खोलते हुए कहा कि वर्तमान में भारत में दाऊद इब्राहिम को देखे हुए, उस से बात किए हुए काफी कम लोग है लेकिन मैं ने उसे देखा है और उस से बात भी की है। एक बार तो उसे फटकरा भी था।

पुणे में एक अखबार द्वारा पत्रकारिता पुरस्कार समारोह आयोजित किया गया था जिसमें सांसद और सामना अखबार के संपादक संजय राऊत का इंटरव्यू लिया गया। इस दौरान उन्होंने पुरानी यादें ताजा करते हुए कहा कि अगर इंसान में हिम्मत हो तो सामने भले ही प्रधानमंत्री हो या गृहमंत्री हो उसे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता। मैं मेरी अब तक की जिंदगी में मौत और जेल से कभी भी नहीं डरा हूं। कुछ लोग तो मुझे गुंडा कहते हैं लेकिन मुझे बुरा नहीं लगता क्यों कि यह मेरे काम करने का तरीका है।

अब नहीं रहा अंडरवर्ल्ड का अस्तित्व

राऊत ने कहा कि एक वक्त ऐसा था कि मंुबई में अंडरवर्ल्ड चलता था लेकिन अब उसका अस्तित्व ही नहीं रहा। पहले मुख्यमंत्री कौन होगा, सरकार किस की आएगी यह अंडरवर्ल्ड तय करता था। ऐसे वक्त मैं ने अंडरवर्ल्ड के कई लोगों को देखा है। मैं ने दाऊद से लेकर सब की तस्वीरें निकाली है। मौजूदा समय में  दाऊद को देखे हुए, उस से बात किए हुए बहुत कम लोग है लेकिन मैं ने दाऊद को देखा है और उस से बात भी की है। इतना ही नहीं मैं ने उसे एक बार फटकारा भी था।

महाराष्ट्र को अलग दिशा देने का सब से पहले शरद पवार ने तय किया

महाविकास आघाड़ी सरकार टेस्ट ट्युब बेबी नहीं बल्कि सामान्य तरीके से जन्मा हुआ बच्चा है। उसे पालने में रखा है, नामकरण भी हुआ है और अब उसका जन्मदिन भी होगा। ऐसे कहकर राऊत ने भाजपा पर तंग कसा। उन्होंने कहा कि वे अपनी जुबान के पक्के नहीं है ऐसे मुझे यकीन था। मेरा है वह मेरा और तेरा है वह मेरे बाप का ऐसे उन्होंने तय किया था। विधानसभा की सीटों के संबंध में कुछ ऐसा हुआ कि बाद में वे गड़बड़ी करेंगे यह बात ध्यान मंे आई। यह चलता रहा और उस से ही महाविकास आघाड़ी की सरकार बनीं। शरद पवार पर काफी भरोसा और श्रध्दा है। आम जनता पर पवार का काफी प्रभाव है। यह सरकार परिवर्तन ला सकती है।

शिवाजी महाराज के वंशज होने के सबूत दिखाएं

पूर्व सांसद उदयन राजे भोंसले ने कहा था कि शिवसेना का नाम देते समय छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशजों से पूछा था क्या, पार्टी का नाम बदलकर ठाकरे सेना करें। इस पर करारा जवाब देते हुए राऊत ने कहा कि महापुरूष सभी के होते हैं। उनका गौरव करते समय उनके वंशजों से पूछने की रित नहीं है। उदयनराजे छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज है तो वे सबूत लेकर आएं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.