साध्वी प्रज्ञा को ‘पुणे’ से आयी संदिग्ध चिट्ठी,खुजली पाउडर और मोदी-शाह-डोभाल की फोटो पर क्रॉस,मचा हड़कंप

0

भोपाल : एन पी न्यूज 24 – सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले पर संदिग्ध लेटर मिलने से हड़कंप मच गया है। दरअसल यह चिट्ठी उर्दू में लिखा हुआ है। इसके साथ ही भेजने वाले ने दो सफेद पाउडर भी भेजा है। बताया जा रहा है कि चिट्ठी पर भेजने वाले का पुणे का एड्रेस लिखा है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम देर रात उनके बंगले पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सफेद पाउडर को छूते ही प्रज्ञा ठाकुर के हाथ में खुजली होने लगी। सांसद ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने पत्र और पाउडर को अपने कब्ज़े में ले लिया है। प्रज्ञा इसे उनके ख़िलाफ साजिश रची जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि उनकी जान को खतरा है। बता दें कि बीजेपी सांसद ने बताया कि लेटर में उनके फोटो के आगे क्रॉस का चिह्न लगा है। साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने आरोप लगाया कि उन्‍हें पहले भी धमकी वाली चिट्ठी लेटर मिल चुकी है, जिसकी पुलिस से कई बार शिकायत की गई थी लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाती है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि राष्ट्र के हित में काम करने वालों को टारगेट किया जाता है।

प्रज्ञा के अलावा इनकी भी तस्‍वीरें
साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि लेटर में उनकी तस्‍वीर के साथ पीएम नरेंद्र मोदी, अजित डोभाल और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का फोटो भी है। उनकी तस्‍वीर के आगे क्रॉस का निशान लगा है। इसके अलावा एक फोटो में हथियार के चित्र हैं।

visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.