बिहार : एक महिला भिखारी को पांच रुपए देने के चक्कर में ठेकेदार ने गवाए 10 लाख, जाने पूरा मामला 

0
पटना : एन पी न्यूज 24 – बिहार से अजीब सी घटना सामने आई है. बिहार की राजधानी पटना में एक ठेकेदार ने एक व्यक्ति को भीख दिया था. लेकिन ठेकेदार ने भिखारी को पांच रुपए देने के चक्कर में अपने 10 लाख रुपए का नुकसान करवा लिया है.
बैंक से निकाला था 10 लाख 
यह मामला कृष्णपुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड का है. यहां के केनरा बैंक के एक ठेकेदार अजय कुमार सिंह ने 10 लाख रुपए निकाले थे. उसी वक़्त अज्ञात युवक ठेकेदार को चकमा देकर 10 लाख रुपए से भरा बैग गाडी से निकाल कर फरार हो गया. अजय ने बताया कि यह घटना दिन में तीन बजे के आसपास की है. उन्होंने बताया कि वह बैंक से पैसा लेकर जा रहे थे तभी एक महिला भिकारी गाडी के पास पहुंची। अजय महिला को पांच रुपए देने लगा. इसी दौरान एक व्यक्ति ने अजय से कहा कि उनका पैसा गिर गया है. जब अजय गाडी से नीचे उतर कर पैसे देखने लगा तो गाडी में पीछे की सीट पर रखा 10 लाख रुपए से भरा बैग लेकर एक अज्ञात व्यक्ति फरार हो गया. अजय ने कृष्णपुरी थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
पुलिस मामले की जांच में जुटी 
घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी राकेश कुमार प्रभाकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी मिली है. पुरे मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.