आनंद महिंद्रा एक बुजुर्ग के काम पर हुए फ़िदा, कबाड़ से बाइक बनाने वाले के साथ काम करने की इच्छा जताई 

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – उधोगपति आनंद महिंद्रा ने गुजरात के एक ऐसे बुजुर्ग के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है जो फेमस नहीं है लेकिन उनकी काबिलियत उन्हें इतनी पसंद आ गई है कि उन्होंने इस कबाड़ से बाइक बनाने वाले सूरत के बुजुर्ग विष्णु पटेल के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है.

इस संबंध में आनंद महिंद्रा ने शनिवार को एक ट्वीट किया, विष्णु की कहानी से मैं प्रेरित हूं. उनसे संपर्क करूंगा देखूंगा कि उनकी वर्कशॉप को आगे बढाने में निवेश कर सकते है.  उन्होंने लिखा कि विष्णु खुद का एक करोड़ रुपए लगाकर काम कर रहे है. देश में बहुत सारे प्रतिभाशाली लोग है जिन्हे पहचान मिलने का इंतजार है.

 

नीलेश पटेल ने  महिंद्रा को टैग करते हुए लिखा, विष्णु एक वर्ष की उम्र से दिव्यांग है. वह सुन नहीं सकते है लेकिन बहुत दक्ष है. विष्णु अब तक कबाड़ से 7 बाइक बना चुके है. इनमे दो पहिया और तीन पहिया वाहन शामिल है.
इससे पहले आनंद महिंद्रा ने 94 साल की एक महिला का वीडियो शेयर करते उन्हें एंटरप्रेन्योर ऑफ़ द ईयर बताया था. चंडीगढ़ की रहने वाली हरभजन कौर महिला  का एक वीडियो डॉक्टर मधु टेकचंदानी नाम के यूजर ने महिंद्रा को टैग करते हुए शेयर किया था.  हरभजन कौर बेसन से बर्फी बनाने का काम करती है. 4 साल पहले उन्होंने इस काम की शुरुआत की थी.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.