स्मृति ईरानी का दीपिका पर निशाना, दीपिका वह टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ खड़ी नज़र आई

0
 
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – जब से दीपिका पादुकोण जेएनयू जाकर विधार्थियो से मुलाकात करके आई है उन्हें लगातार निशाना बनाया जा रहा है. अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी दीपिका पर निशाना साधा है.  उन्होंने कहा कि दीपिका जो देश के टुकड़े टुकड़े करना चाहते है वह उन्हें साथ  खड़ी हुई है. उन्होंने एक कार्यक्रम  में कहा कि जिसने भी यह खबर पढ़ी होगी वह यह जानना चाहेगा कि वह प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गई ? ये हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उनलोगों के साथ खड़ी हुई. जो भारत के टुकड़े करना चाहते है. वह उनके साथ खड़ी हुई जिन्होंने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया

 

दीपिका के पोलिटिकल दिलचस्पी का किया खुलासा 
बीजेपी नेता तेजेंदर पाल बग्गा ने स्मृति ईरानी की टिपण्णी का एक वीडियो ट्वीट किया हैं. इसमें स्मृति ईरानी कह रही है कि साल 2011 में दीपिका ने कहा था कि वह कांग्रेस को सपोर्ट करती है. उन्होंने कहा कि जेएनयू मामले की जांच चल रही है. पुलिस की तरफ से जांच की रिपोर्ट कोर्ट में रखे जाने से पहले कुछ कहना ठीक नहीं।
साक्षी महाराज ने भी लगाया आरोप 
भाजपा नेता साक्षी महाराज ने दीपिका पादुकोण पर टुकड़े टुकड़े गैंग के होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जेएनयू जाने के बाद दीपिका ने खुद को ठगा हुआ  महसूस किया। छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ खड़े होने पर उनकी आत्मा रोई नहीं।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.