यू चमकी सब्जी वाले की किस्मत ! जिसे बेकार समझ कर कूड़ेदान में फेंक दिया था, उसी लॉटरी टिकट से मिला एक करोड़ 

0
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – आपकी किस्मत कब चमक जाए आप या कोई भी नहीं जानता है लेकिन इस दिन का इंतजार सभी को रहता है कि उनकी किस्मत चमके और वह करोड़ों के मालिक बन बैठे। कोलकाता में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. यह व्यक्ति सब्जी बेचता है।  इस व्यक्ति ने लॉटरी में एक करोड़ रुपए की राशि जीती हैं. बताया  जाता है कि कोलकाता के दमदम इलाके में सब्जी की दुकान चलाने वाले ने नए साल पर नगालैंड की लॉटरी खरीदी थी.  लॉटरी का रिजल्ट आने  के बाद कुछ लोगों ने कहा था कि  उसे लॉटरी नहीं लगी है. इसलिए उसने अपना टिकट कूड़ेदान  में फेंक दिया था. लेकिन बाद में इनमे से ही एक टिकट पर उसे एक करोड़ रुपए का इनाम मिला।
कूड़ेदान  में फेंक दिया था टिकट 
 बताया  जाता है कि सब्जी बेचने वाले सादिक ने अपनी पत्नी के साथ नए साल  पर लॉटरी के पांच टिकट ख़रीदे थे. 2 जनवरी को जब लॉटरी का परिणाम निकला तो सादिक के साथ के कुछ सब्जी बेचने वालों ने उसे कहा कि उसे कोई इनाम नहीं मिला है. इसके बाद उसने अपने सारे टिकट कूड़ेदान में फेंक दिए. इसके अगले दिन सादिक जब सामान लेने बाजार गया तो लॉटरी बेचने वाले ने उसे बताया कि उसे एक करोड़ का इनाम लगा है.
दुकानदार की बात सुनकर सादिक घर पहुंचा और पत्नी अमीना को यह बात बताई। इसके बाद दोनों ने कूड़ेदान से टिकट को खोजना शुरू किया। टिकट मिल गया. सादिक को एक टिकट पर एक करोड़ और चार अन्य टिकटों पर एक एक लाख का इनाम लगा था.
बुक कराई एसयूवी कार 
अमीना ने बताया कि सादिक ने अपने बच्चों के लिए एसयूवी कार बुक कराई है. इसके  साथ ही सादिक अपने बच्चों को अच्छे स्कूल में पढ़ने भेजना चाहता है. अमीना ने बताया कि उनका परिवार काफी खुश है और पैसो के आने का इंतजार कर रहे है. अगले दो तीन महीनों में लॉटरी के पैसे मिलने की उम्मीद है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.