“…तो यह ‘मातोश्री’ के बाहर गोटियां खेल रहे होते…”

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को पुणे में वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट की बैठक में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा था कि, “एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार ने मुझे सिखाया है कि कम विधायक होते हुए भी राज्य में सरकार कैसे बनाई जा सकती है.” इस बयान को लेकर बीजेपी नेता नीलेश राणे ने अब उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है.

नीलेश राणे ने उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए एक ट्वीट में कहा कि, “वह इंसान दिवंगत बालासाहेब को भूल गए हैं. जिस बालासाहब ने पूरे महाराष्ट्र में शिवसैनिकों को खड़ा किया, आज उन्हीं का बेटा उन्हें भूल रहा है और हर दिन पवार साहब का गुणगान कर रहा है. क्योंकि कारण सीधा है,  अगर पवार साहब नहीं होते तो वह मातोश्री के बाहर गोटी खेल रहे होते.”

बता दें कि बुधवार को वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट की बैठक में उद्धव ठाकरे ने गन्ना उत्पादन करने वाले किसानों की तारीफ करते हुए कहा कि, “जिस तरह आपने कम जगह पर अधिक उत्पादन किया है, ठीक उसी तरह हमने शरद पवार के साथ कम से कम विधायकों के साथ सरकार बनाने का चमत्कार किया है.”

उन्होंने आगे भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, “कोई नहीं कह सकता कि हमारी जगह अधिक है, तो हमारी फसल होगी. हमने दिखा दिया है कि हम आपको कम जगह पर भी मात दे सकते हैं.”

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.