7वां वेतन आयोग मंजूर करने को लेकर मनपकर्मियों ने माना अजित पवार का आभार

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – सातवां वेतन आयोग लागू करने को लेकर जहां राष्ट्रवादी कांग्रेस और भाजपा में श्रेयवाद की लड़ाई शुरू है। वहीं पिंपरी चिंचवड मनपा के कर्मचारियों ने मात्र इस फैसले का श्रेय राष्ट्रवादी कांग्रेस को दिया है। कर्मचारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने पुणे में अजित पवार से मिलकर उनका आभार जताया।
मनपा कमर्चारी महासंघ के नेता अंबर चिंचवड़े ने कहा कि, तत्कालीन भाजपा सरकार के कार्यकाल में मनपकर्मियों की उम्मीदों पर पानी फिर गया। सता परिवर्तन के बाद अजित पवार ने जैसा हमें भरोसा दिलाया था ठीक वैसे ही आठ दिन के भीतर मनपाकर्मियों को सातवां वेतन आयोग लागू करने के प्रस्ताव को राज्य सरकार ने मंजूरी दी।
उन्होंने यह भी कहा कि अजित पवार की अगुवाई में ही विधानसभा के शीतकालीन सत्र में मनपाकर्मियों को सातवां वेतन आयोग लागू करने का फैसला हो सका। इसमें विधायक अण्णा बनसोडे, राष्ट्रवादी कांग्रेस के शहराध्यक्ष संजोग वाघेरे ने भी सहयोग दिया। इस फैसले से मनपा के 7955 कमर्चारियों को वेतन में 17 से 22 फीसदी वृद्धि मिलेगी।
इसके लिए कर्मचारियों की ओर से हमनें पवार का आभार माना, यह भी अंबर चिंचवड़े ने बताया। अजित पवार से मुलाकात करनेवाले प्रतिनिधि मंडल में मनपा में विपक्षी दल के नेता नाना काटे, कर्मचारी महासंघ के प्रतिनिधि संभाजी पार्टे, गोरख भालेकर, विजू आठवाल, अविनाश ढमाले, अविनाश तिकोने, निलेश जाधव आदि शामिल हुए थे।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.