Mundhwa Pune Crime News | पुणे : पत्नी साथ रहने नहीं आ रही थी इसलिए पुलिस स्टेशन में आत्महत्या का प्रयास

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Mundhwa Pune Crime News | पत्नी के साथ रहने के लिए नहीं आने के गुस्से में एक व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन परिसर में बदन पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. यह घटना मुंढवा भाग में हुई है. आत्महत्या का प्रयास करने के मामले में सौदागर उत्तम काकडे (उम्र-51, नि. केशवनगर, मुंढवा) के खिलाफ आईपीसी की धारा 309, 285, 504, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. यह घटना रविवार 19 मई की दोपहर सवा तीन बजे हुई. (Mundhwa Pune Crime News)

इस मामले में पुलिस उपनिरीक्षक महादेव हरिबा लिंगे (उम्र-42) ने मुंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. सौदागर काकडे और उसकी पत्नी में विवाद हुआ था. सौदागर को शराब पीने की लत होने के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. इसे लेकर सौदागर ने मुंढवा पुलिस स्टेशन में पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन पत्नी ने खुद पुलिस स्टेशन आकर शिकायत की कि पति शराब पीकर परेशान करता है. इसलिए उसके साथ नहीं रहना है. पत्नी के वापस नहीं आने से सौदागर चिढ़ गया था. वह बार बार पुलिस स्टेशन में आकर पत्नी को ढूंढकर उसके साथ भेजने के लिए कहा और ऐसा नहीं होने पर पुलिस को आत्महत्या करने की धमकी दी. साथ ही पुलिस कंट्रोल रुम को फोन कर आत्महत्या करने की धमकी दी.

मुंढवा पुलिस ने आरोपी सौदागर और उसकी पत्नी को रविवार 19 मई को पुलिस स्टेशन में बुलाया. इस दौरान भी उसकी पत्नी ने आरोपी के साथ जाने से इंकार कर दिया. इसी गुस्से में सौदागर ने पत्नी से बकझक कर गाली गलौज की और पुलिस स्टेशन से बाहर आ गया. पुलिस स्टेशन के परिसर में उसने गाड़ी की डिक्की से पेट्रोल की बोतल निकालकर बदन पर डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

इस तरफ ध्यान जाने पर पुलिस उपनिरीक्षक महादेव लिंगे, सहायक पुलिस निरीक्षक आण्णासाहेब टापरे, पुलिस कर्मी कोकणे, महिला पुलिस नाईक जाधव, भोसूरे ने मौके पर पहुंचकर आरोपी के हाथ से पेट्रोल की बोतल छीन ली. सौदागर काकडे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक माली कर रहे है.

Pune Crime News | पुणे : महिला से शारीरिक संबंध बनाने की मांग, रंगदारी मांगने के मामले में केस दर्ज

Karve Road Pune Crime News | पुणे : चार से पांच लोगों के गिरोह द्वारा युवक की कोयता से हमला कर निर्शंस हत्या, कर्वेरोड परिसर की घटना

Pune Crime News | फोर व्हीलर चोरी करने वाले दो को विश्रामबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया

Yerawada Pune Crime News | पुणे : 4 फीसदी मासिक रिटर्न का झांसा, 10 लोगों से 11 करोड़ 40 लाख की ठगी; इन्वेस्ट एन गेन कंपनी के संचालकों पर MPID

Bhor Pune Crime News | भोर में रिटायर्ड सेना के अधिकारी ने ग्रामीणों पर की फायरिंग (Video)

Nashik Police-ATC Squad | नाशिक: आरोपियों की जमानत दिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार, फर्जी कागजात के साथ चार गिरफ्तार (Video)

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Leave A Reply

Your email address will not be published.