हैदराबाद: ट्रेनों में जेब काटकर बना ‘करोड़पति’, 15 साल से जी रहा था लक्जीरियस लाइफ, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

0

हैदराबाद: एन पी न्यूज 24 – आपको यकीन नहीं होगा कि, लेकिन यह सच है कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से पुलिस के हाथों एक ऐसा रईस पॉकेटमार आया है, जो 30 हजार महीने का किराया देकर आलिशान अपार्टमेंट में रहता है. इतना ही नहीं पॉकेटमारी करके उसने लाखो-करोड़ों रुपए की ज्वेलरी भी इकट्ठा कर ली थी और पिछले 15 सालों से ऐशोआराम की जिंदगी जी रहा है.

रेलवे पुलिस (जीआरपी) द्वारा मंगलवार को थानेदार सिंह कुशवा नामक बदमाश की गिरफ्तारी की गई है. साथ ही पुलिस ने उसके पास से चोरी के 13 लाख रुपये कैश और लगभग 54 लाख रुपये का 67 तोला सोना बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि वह लंबी दूरी पर चलने वाली ट्रेनों के यात्रियों की जेब काटता था, जिससे उसने लाखों-करोड़ों रुपए जोड़ लिए हैं. उसकी लक्जीरियस लाइफ का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आज की तारीख में उसके बच्चे शहर के नामी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं.

सिकंदराबाद की जीआरपी सुपरिटेंडेंट बी अनुराधा ने बताया कि आरोपी साल 2004 से पॉकेटमारने का काम कर रहा है. उसने पूछताछ में कबूल किया है कि तब से अभी तक उसने लगभग 400 चोरियां की हैं और करीब 2 करोड़ रुपये तक की जूलरी और कैश पे हाथ साफ कर चूका है. वह सट्टेबाजी में भी पैसा लगाता है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि वह इतना शातिर पॉकेटमार है कि वह चोरी के जुर्म पुणे की येरवडा जेल की भी हवा कहा चूका है. उस दौरान जेल में मुंबई आतंकी हमलों का दोषी अजमल कसाब भी कैदी था. जेल से छूटने के बाद उसने लंबी दूरी की ट्रेनों में पॉकेटमारी करना शुरू किया. वह ज्यादातर रिजर्व बोगियों के पैसेंजरों को अपना निशाना बनाता था.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.