जूते मारो आंदोलन पर अमृता फडणवीस का पलटवार

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पिंपरी चिंचवड शहर में शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को फडणवीस की फ़ोटो पर जूते बरसाए गए। इस आंदोलन की वीडियो के साथ अमृता फडणवीस ने प्रदर्शनकारियों पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया था, “आप लोगों को सिर पर मारकर (उनका) नेतृत्व नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह हमला है – नेतृत्व नहीं!”
फडणवीस ने अपने ट्वीट में एक शेर भी लिखा है, “दिखाओ चप्पल, फेंको पत्थर, यह तो शौक पुराना है आपका; हम तो वह शख्स हैं कि धूप में भी निखर कर आएंगे।” मंगलवार को पिंपरी चौक में शिवसेना की नेता सुलभा उबाले के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में इकट्ठे होकर बैंकर व गायिका अमृता फडणवीस के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान वे अपने हाथ में फडणवीस दंपति की तस्वीरों वाले फ्लेक्स, पोस्टर और तख्तियां ली हुई थीं। उन्होंने चप्पलों और जूतों से तस्वीरों को पीटते हुए सोमवार को दिए अमृता फडणवीस के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई।
प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधते हुए अमृता फडणवीस ने ट्विटर पर सीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट किया था, “आप लोगों को सिर पर मारकर (उनका) नेतृत्व नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह हमला है – नेतृत्व नहीं!” उन्होंने आगे लिखा, “दिखाओ चप्पल, फेंको पत्थर, यह तो शौक पुराना है आपका; हम तो वह शख्स हैं कि धूप में भी निखर कर आएंगे।” बहरहाल अमृता के बयान पर शिवसेना विधायक व प्रवक्ता मनीषा कयांडे, उपनेता प्रियंका चतुर्वेदी, नगरसेवक अमय घोले, सत्तारूढ़ सहयोगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस और अन्य सहित कई शिवसेना नेताओं ने निशाना साधा था।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.