आईएएस अफसर उमेश सिंह के खिलाफ पत्नी की हत्या का मामला दर्ज

लखनऊ : एन पी न्यूज 24 – राज्य एवं शहरी विकास प्रधिकरण (सूडा) के निदेशक व आईएएस अफसर उमेश सिंह के खिलाफ पत्नी की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उनकी पत्नी अनीता सिंह के …

Sadashiv Peth

लखनऊ : एन पी न्यूज 24 – राज्य एवं शहरी विकास प्रधिकरण (सूडा) के निदेशक व आईएएस अफसर उमेश सिंह के खिलाफ पत्नी की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उनकी पत्नी अनीता सिंह के चचेरे भाई की तहरीर पर चिनहट कोतवाली में उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। अनीता के चचेरे भाई राजीव सिंह ने अपनी बहन के साथ मारपीट करने के साथ ही आरोपी उमेश सिंह के कई महिलाओं से संबंध होने के आरोप लगाए हैं। राजीव ने कहा है कि इस घटना के दो घंटे बाद पुलिस को इसकी सूचना देना ही मामले को काफी संदिग्ध बना रहा है।

सहायक पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया, “मृतका के चचेरे भाई द्वारा धारा 302 का मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले में पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही अब स्थितियां साफ होंगी।”

ज्ञात हो कि लखनऊ के चिनहट कोतवाली क्षेत्र में विकल्पखंड, गोमतीनगर में सूडा के निदेशक उमेश प्रताप सिंह की पत्नी अनीता की रविवार एक सितंबर को घर में संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। गोली उनके सीने से आर-पार हो गई थी। घरवाले मौत को आत्महत्या बता रहे हैं। उस वक्त घर में उमेश प्रताप सिंह, बेटा आशुतोष सिंह, नौकर तुलसीराम और विकास नीचे के फ्लोर पर थे। आशुतोष का एक दोस्त भी घर पर मौजूद था।

Leave a comment