BIG NEWS: …तो क्या लोगों को गोली मारेंगे? एक बार फिर शिवसेना के निशाने पर आई भाजपा सरकार

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – सरकार ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाकर साहसिक कदम उठाया है. इसके बाद से देश में ख़ुशी का माहौल है. लेकिन कश्मीर और आर्थिक मंदी दो अलग-अलग मुद्दे हैं. अगर  विद्रोही …

कश्मीर

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – सरकार ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाकर साहसिक कदम उठाया है. इसके बाद से देश में ख़ुशी का माहौल है. लेकिन कश्मीर और आर्थिक मंदी दो अलग-अलग मुद्दे हैं. अगर  विद्रोही कश्मीर में सड़कों पर उतरते हैं, तो उन्हें बंदूकों के बल पर खदेड़ा जाता है. लेकिन आर्थिक मंदी को बंदूकों को कैसे रोका जाए, क्या  इससे बेरोजगारी कम होगी और लोग भूख-भूख कर के सड़कों पर आते हैं तो उन्हें क्या गोली मार देंगे? इस तरह  उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया है.

महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव सामने हैं, जिसके चलते महायुति पर चर्चा फिर से शुरू हो गई है. ऐसे में केंद्र सरकार पर उद्धव ठाकरे द्वारा निशाना साधा गया है, जिसके बाद से राजनीतिक क्षेत्र में केवल एक ही बात शुरू हो गई है. कहा जा रहा है कि भाजपा पर दबाव बनाने के लिए शिवसेना ने इस तरह का खेल-खेलना शुरू कर दिया है.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने हालिया अर्थव्यवस्था पर अपनी प्रतिक्रियां दी थी, जिसका हवाला देते हुए शिवसेना ने केंद्र सरकार के उपर निशाना साधते हुए कहा है कि, आर्थिक मंदी का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और विशेषज्ञों की मदद से देश को बचाया जाना चाहिए.  देश के हित को गंभीरता से लेना चाहिए.

Leave a comment