Pune Pimpri Chinchwad Crime News | पुणे की चौंकाने वाली घटना! नाबालिग कर्णबधिर लड़की से भाई के साथ तीन ने किया बलात्कार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – पुणे शहर में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. महिलाओं के खिलाफ होने वाली घटनाओं के कारण आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है. इस बीच पुणे से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. मुंढवा में एक नाबालिग कर्णबधिर लड़की के साथ उसके दोस्त, भाई सहित तीन लोगों ने बलात्कार किया है. पीड़ित लड़की ने जब अपनी शिक्षिका के सामने अपनी आपबीती सुनाई तब जाकर यह मामला सामने आया. यह घटना मुंढवा परिसर के केशवनगर के एक सोसायटी में वर्ष 2018 से 2023 तक जारी थी.

इस मामले में कर्णबधीर स्कूल की एक 51 वर्षीय महिला शिक्षिका ने मुंढवा पुलिस स्टेशन में बुधवार 20 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर सागर रजाने (उम्र-30, नि. उंड्री, कोंढवा), राहुल पाटिल (उम्र-23) के साथ एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़के (पीड़ित के भाई) के खिलाफ 376, 376/2/एन, 323, 506 के साथ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की 17 वर्ष की है. आरोपी सागर ने पीड़ित लड़की जहां रहती है उसके घर आकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. साथ ही उसके साथ मारपीट कर इस बारे में किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी.

जबकि पीड़ित लड़की के नाबालिग भाई ने जब वह घर में अकेली थी तो इसका गलत फायदा उठाते हुए उसकी इच्छा के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाया. साथ ही पीड़ित लड़की के दोस्त राहुल पाटिल ने भी उसे शादी का झांसा देकर बलात्कार किया है. पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुई घटना स्कूल की शिक्षिका को बताया. इसके बाद शिक्षिका ने मुंढवा पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. मामले की जांच महिला पुलिस उपनिरीक्षक भोसले कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.