Pune Police MPDA Action | पुणे के शातिर अपराधी पर एमपीडीए की कार्रवाई ! पुलिस आयुक्त रितेश कुमार द्वारा दूसरे जेल में शिफ्ट करने की 69 वी कार्रवाई

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन की सीमा में दहशत पैदा करने वाले शातिर अपराधी सागर संदीप शर्मा उर्फ भोवते (उम्र-20, नि . लेक टाऊन के पास, भारती विद्यापीठ, पुणे) के खिलाफ पुणे पुलिस आयुक्त रितेश कुमार ने एमपीडीए कानून के तहत दूसरे जेल में शिफ्ट करने की कार्रवाई की है. पुलिस आयुक्त की यह 69वी कार्रवाई है.

सागर शर्मा उर्फ भोवते भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन की सीमा में गंभीर अपराध करने वाला शातिर अपराधी है. उसने अपने साथी के साथ मिलकर पुलिस स्टेशन की सीमा में लोहे का कोयता, तलवार जैसे हथियार के साथ लूटपाट, भगाने, गैरकानूनी रूप से हथियार रखने जैसे अपराध किये है.

पिछले पांच वर्ष में उस पर 7 गंभीर अपराध दर्ज है. उसकी इस आपराधिक कारनामों की वजह से परिसर की सार्वजनिक व्यवस्था में बाधा पैदा हो रही थी. साथ ही उससे जान व माल का नुकसान होने के डर से नागरिक खुलकर उसके खिलाफ शिकायत नहीं करते थे.

सागर शर्मा के खिलाफ एमपीडीए कानून के तहत कार्रवाई करने का प्रस्ताव पुणे शहर पुलिस आयुक्त रितेश कुमार को पेश किया गया था. प्राप्त प्रस्ताव व कागजातों की जांच कर पुलिस आयुक्त ने सागर शर्मा को एमपीडीए कानून के तहत नागपुर सेंट्रल जेल में एक वर्ष के लिए शिफ्ट करने का आदेश दिया है.

यह कार्रवाई भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विनायक गायकवाड, क्राइम ब्रांच, पीसीबी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत बेदरे, पुलिस अधिकारी व कांस्टेबल की टीम ने की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.