ACB Trap News | पुणे के अधिकारी सातारा एंटी करप्शन की जाल में फंसे; कामगार विभाग के उपसंचालक ने मांगा था 3० फीसदी कमीशन

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन– सातारा, 8 दिसंबर औद्योगिक सेक्टर की दो कंपनियों के कामगारों की मेडिकल जांच करने का बिल पर कमीशन के तौर पर १७ हजार रुपए की रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो ने कामगार विभाग के उप संचालक को रंगेहाथ पकड़ा है. पकड़े गए उप संचालक का नाम नंदकिशोर आबासाहेब देशमुख (उम्र ४५, नि. विंडवड्स सोसायटी, वाकड) है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता सर्जन है. उन्होंने एमआईडीसी की दो कंपनियों के कामगारों की मेडिकल जांच की थी. इसका बिल सातारा औद्योगिक कॉलोनी के औद्योगिक सुरक्षा व कामगार विभाग कार्यालय में मंजूरी के लिए भेजा गया था. ५८ हजार ४०० रुपए के बिल का 3० फीसदी के हिसाब से १७ हजार ५२० रुपए की रिश्वत उपसंचालक नंदकिशोर देशमुख ने मांगी थी.

सर्जन ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से कर दी. एंटी क्रप्यन ब्यूरो के अधिकारियों द्वारा इसकी जांच करने पर देशमुख के रिश्वत मांगने की बात सही साबित हुई. इसके बाद औद्योगिक कॉलोनी में गुरुवार की शाम जाल बिछाया गया. इस दौरान शिकायतकर्ता से १७ हजार रुपए की रिश्वत लेते नंदकिशोर देशमुख को रंगेहाथ पकड़ा गया.

पुलिस उपअधीक्षक राजेश वाघमारे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक सचिन राऊत, पुलिस नाईक गणेश ताटे, तुषार भोसले, नीलेश येवले ने यह कार्रवाई की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.