Pune Crime News | WhatsApp ग्रुप से रिमूव करने पर कंपनी के अधिकारी से मारपीट, पुणे की घटना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – व्हॉट्सअप  ग्रुप से निकाले जाने के गुस्से में एक कामगार ने ‘इन्स्टा गो प्रा. लि.’ कंपनी के अधिकारी के ऑफिस में जाकर लकड़ी के डंडे से बेरहमी से पिटाई कर जख्मी करने की घटना सामने आई है. इस मामले में कंपनी के कामगार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. यह घटना चंदननगर के पुराने मुंढवा रोड स्थित कंपनी के ऑफिस में 1 दिसंबर की दोपहर साढ़े 12 बजे से एक बजे के दौरान हुई.

इस मामले में इन्स्टा गो प्रा. लि. कंपनी के अमोल शेषराव ढोबले (उम्र -31, नि. खांदवे नगर, लोहगांव, पुणे) ने चंदननगर पुलिस स्टेशन में बुधवार 6 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने कंपनी में काम करने वाले कामगार सत्यम शिंगवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 504, 506, 427 के साथ महाराष्ट्र पुलिस कानून के तहत केस दर्ज किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता की इन्स्टा गो प्रा. लि. नामक कंपनी है. इस कंपनी में आरोपी शिंगवी काम करता था. उसके खिलाफ ग्राहकों की कई शिकायतें मिल रही थी. इस वजह से शिकायतकर्ता ढोबले ने उसे समझाया था. लेकिन आरोपी के खिलाफ बार बार शिकायत मिलने की वजह से ढोबळे ने उन्हें कॉल किया. लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया.

इसके कारण ढोबले ने शिंगवी को कंपनी के व्हॉट्सअप ग्रुप से निकाल दिया. इस बात से गुस्से हुए शिंगवी ने ऑफिस में आकर ढोबळे से कहा ‘आपने मुझे ग्रुप से क्यो बाहर निकाला? आप बाहर आओ आपको देखता हूं. इस तरह की धमकी दी. इसके बाद लकड़ी का डंडा लेकर ढोबले के ऑफिस में आया. उसने ढोबले को लकड़ी के डंडे से पिटाई कर उनका आईफोन तोड़कर नुकसान पहुंचाया. चंदननगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.