जानें, किस बैंक ने दिया ऑफर…सिर्फ 45 मिनट में मिलेंगे 5 लाख का लोन, 6 महीने नहीं देनी होगी ईएमआई

0

नई दिल्ली, एन पी न्यूज 24 –लॉकडाउन के चलते लोगों की बढ़ रही आर्थिक परेशानियों को देखते हुए भारतीय स्टेट बैंक एक खास स्कीम लेकर आया है। इमरजेंसी पर्सनल लोन के तहत 5 लाख रुपए तक का लोन कम ब्याज दर पर मिल रहा है। सालाना 10.5 फीसद की दर से ब्याज देना होगा। यह ब्याज दर अन्य पर्सनल लोन पर लगने वाले ब्याज दर से कम है। इस ऑफर की खास बात यह है कि ग्राहक को पहले 6 महीने के लिए कोई EMI नहीं भरना होगी। बैंक ने बताया है कि पर्सनल लोन के लिए 2 लाख रुपए तक राशि मिल सकती है। पेंशन लोन के तौर पर 2.5 लाख रुपए और सर्विस क्लास के तौर पर 5 लाख रुपए तक लोन मिल सकता है।  ग्राहक घर बैठे इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।  महज 45 मिनट में लोन सैंक्शन किया जा रहा है।

लोन पर ऐसे करें आवेदन : SBI की आधिकारिक वेबसाइट्स onlinesbi.com और sbi.co.in के मुताबिक, ग्राहक YONO ऐप पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा मोबाइल फोन में योनो एसबीआई ऐप डाउनलोड करें। फिर प्री-अप्रूव्ड लोन पर क्लिक करें। लोन की अवधि और राशि को चुनें। बैंक आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी भेजेगा। अब ओटीपी दर्ज करें। ओटीपी डालने के बाद आपके बचत खाते में लोन की राशि को ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

पहले करें ये काम : लोन का आवेदन करने से पहले आपको 567676 पर एक SMS भेजना होगा। SMS का फॉर्मेट (Space)  है। बैंक आपके SMS का जवाब देगा। इसके जरिये आपको पता चलेगा कि आपको कितना लोन मिल सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.