कोरोना से लड़ने  साईंबाबा संस्थान ट्रस्ट शिरडी ने  दिए 51 करोड़  

0

 नई दिल्ली. एन पी न्यूज 24 – कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए साईंबाबा संस्थान ट्रस्ट, शिरडी ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में  51 करोड़ का दान किया है। बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र के शिरडी साई मंदिर 17 मार्च से श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया है। महाराष्ट्र के शिरडी साई मंदिर  अगले आदेश तक बंद रहेगा।

 

 

 

 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 125 हो गई थी। इस संकट की घड़ी से निपटने के लिए एक तरफ नेता, अभिनेता, और जानी मानी हस्तियां महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रही हैं। इससे पहले महाराष्ट्र के शिवसेना सांसद और विधायकों ने अपनी एक महीने की सैलरी दान में देने की घोषणा की है।
महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र में पांच लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। चार लोग नागपुर शहर में और एक अन्य गोंदिया जिले में संक्रमित पाया गया है।  केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, ‘देश में कोराना वायरस के अब तक 694 मामले की पुष्टि हुई है,जिनमें 647 भारतीय जबकि 47 विदेशी शामिल हैं। देश में कोरोनावायरस से पीड़ित 45 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 16 लोगों की मौत हो गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.