कोरोना की आफत के बीच पुणे में झमाझम बारिश

0
पिंपरी/पुणे। एन पी न्यूज 24 –वैश्विक महामारी कोरोना की आफत के बीच पुणे, पिंपरी चिंचवड़ शहर और इसके आसपास के इलाकों में बुधवार को तेज बरसात ने दस्तक दी है। पुणे में कोथरुड, स्वारगेट, हड़पपसर, मांजरी और मगरपट्टा सिटी के इलाकों में दोपहर बाद तेज बारिश हुई। पिंपरी चिंचवड़ में भी हल्की बूंदाबांदी हुई, हालांकि पूरा दिन बरसाती मौसम बना रहा। इसके अलावा मुलशी, मावल, खेड़ तालुका में भी बेमौसम बरसात ने दस्तक दी है। गत देर रात भी पुणे और पिंपरी चिंचवड़ के कई इलाकों में भारी बारिश हुई है।
पुणे से सटे महाबलेश्वर हिल स्टेशन में भी भारी बारिश हुई। हालांकि, कोरोना संकट के चलते यहां सन्नाटा पसरा हुआ है। इससे पहले मौसम विभाग ने भी पुणे में भारी बारिश की चेतावनी जारी की थी। मौसम का आंकलन करने वाली संस्था स्काईमेट द्वारा जताए गए अनुमान के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान, मध्य प्रदेश, मध्य महाराष्ट्र, केरल और तमिलनाडु में भी गरज के साथ बारिश हुई है। पुणे समेत कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि भी हुई है। देर रात से पुणे जिले और पुणे व पिंपरी चिंचवड़ शहरों में बरसात शुरू है।
पुणे में हुई जोरदार बारिश के चलते सड़कों पर जलजमाव बना रहा। जिले के मुलशी, भोर, मावल, खेड़ समेत कुछ तालुकों और पुणे जिले से सटे इलाकों में भी बारिश का आगमन हुआ है। स्काईमेट के मुताबिक, अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और लद्दाख में कई जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी वर्षा की संभावना है। उत्तराखंड में फिलहाल एक-दो जगहों पर बारिश के आसार हैं। पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में कुछ जगहों पर गर्जना के साथ प्री-मॉनसून वर्षा हो सकती है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.