जिओ के इस स्मार्टफोन के लिए शानदार ऑफर, मिलेगा डबल डेटा के साथ एक वर्ष की फ्री सर्विस 

0
नई दिल्ली, 19 मार्च –एन पी न्यूज 24 – टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने मोटोरोला के नए स्मार्टफोन के लिए eSIM सपोर्ट देने की घोषणा की है।  मोटो रेज़र स्मार्ट फ़ोन यूजर्स के लिए यह सुविधा खास ऑफर्स के साथ लाया गया है. इसमें जिओ की तरफ से ग्राहकों को डबल डेटा और डबल वेलिडिटी ऑफर दिया जाता है।  जिओ  eSIM के जरिये यूजर्स मोटो रेज़र स्मार्टफोन के जरिये कॉल कर सकते है।  इसके साथ ही यूजर्स जिओ डेटा और जिओ एप्स का इस्तेमाल कर सकते है।  खास बात यह है कि यह सारी सेवा जिओ फिजिकल सिम कार्ड के बिना मिलेगा। इसके अलावा मोटो रेजर के यूजर्स जिओ एक साल के अनलिमिटेड सर्विस बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के मिलेगा। जिओ 4999 रुपए के प्लान में डबल डेटा का फायदा मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को 350 जीबी + 350 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसके साथ ही एक साल का वॉइस कॉलिंग सुविधा मिलेगी। इस तरह से यूजर्स को करीब 14 हज़ार 997 रुपए का लाभ मिलेगा।
पिछले कई दिनों से इस फ़ोन की चर्चा हो रही है।  6. 2 इंच फ्लेक्सिबल ओलेड एचडी + (876 x 2142 ) डिस्प्ले है।  फ़ोन में एक सेकेंडरी 2. 7 इंच ओलेड क्विक व्हू स्क्रीन है।  इस स्क्रीन का इस्तेमाल सेल्फी लेने, नोटिफिकेशन देखने और म्यूजिक कंट्रोल व गूगल असिस्टेंस के लिए किया जाता है।  स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है।  इसके साथ ही नाईट विजन मोड़ सहित 16 मेगा पिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जो अँधेरे में साफ फोटो लेता है।  फ़ोन को फोल्ड करने के बाद भी सेल्फी के लिए इस्तेमाल  किया जा सकता है।
कीमत 
भारत में मोटो रेज़र 2019 की कीमत 1 लाख 24 हज़ार 999 रुपए राखी गई है।  फ़ोन की फ्री बुकिंग सोमवार से शुरू हो गई है।  2 अप्रैल से इसकी बिक्री होगी।  फ्लिपकार्ट और चुने गए ऑफलाइन रिटेल स्टोर में इसकी फ्री बुकिंग जारी है।  अमेरिका में इस फ़ोन की कीमत 1 लाख 11 हज़ार रुपए है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.