Corona Virus: लुधियाना में कोरोना के 167 संदिग्ध ‘गायब’, प्रशासन की उड़ी ‘नींद’, सभी की खोज जारी  

0

लुधियाना: एन पी न्यूज 24 – देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. ऐसे में संदिग्ध से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. लुधियाना से कोरोना के 167 संदिग्ध गायब हो गए हैं. इसके बाद से पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है. वहीं इतने सारे संदिग्धों के गायब होने से प्रशासन की भी नींद उड़ गई है. बताया जा रहा है लापता 29 संदिग्ध को खोज लिया गया और बाकि के 167 कोरोना संदिग्धों की अभी तक खोज नहीं हो पाई है.

पंजाब के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को उन नागरिकों की सूची सौंपी गई थी जो हाल ही में विदेश से लौटे हैं. अब स्वास्थ्य विभाग ऐसे लोगों को खोजने की कोशिश कर रहा है. क्योंकि इनमें से कोई भी कोरोना से संक्रमित हुआ तो मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं.

सिविल सर्जन राजेश कुमार बग्गा ने बताया कि, विदेश से आने वाले लोगों पर नज़र रखने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है. पुलिस को 119 लोगों का पता लगाने का काम सौंपा गया है. उन्हें अब तक 12 लोग मिल चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग की दूसरी टीम को लगभग 77 लोगों की खोज करने के लिए कहा गया है।
सिविल सर्जन कुमार ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम को 17 संदिग्ध मिल गए हैं. बाकि 167 लोग अभी भी लुधियाना में लापता हैं. उनके मुताबिक संदिग्धों के बारे में जानकारी नहीं मिलने का एक कारण यह भी हो सकता है कि उनके पासपोर्ट में गलत पता या गलत टेलीफोन नंबर हो. या फिर पते और फोन नंबर बदल गए हैं. हमारी टीम सक्रिय है और उनकी तलाश कर रही है. सभी संदिग्धों का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा.
इससे पहले भी 14 मार्च को पंजाब से चौंकाने वाली जानकारी सामने आई थी. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग द्वारा जारी एक मेडिकल बुलेटिन ने रिपोर्ट दी थी कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करने वाले 335 लोग गायब थे. पंजाब सरकार ने उन 335 लोगों की जांच नहीं की है जो विदेश से लौटे हैं. कोई नहीं जानता की वे अब कहां हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.