Vodafone-idea का सबसे सस्ता प्लान्स, रोज मिलेगा 1GB से 3 GB तक का डाटा और फ्री कॉलिंग

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –वोडाफोन-आइडिया ने रोज 1 जीबी और फ्री कॉलिंग का सस्ता प्लान लॉन्च किया है। इस क्रम में वोडाफोन-आइडिया के 5 बेस्ट और सस्ते प्लान है। जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा भी मिलेगा। इस प्लान्स में 199 रुपए से लेकर 398 रुपए शामिल है। अगर 199 रुपए का प्लान देखे तो उसमें ग्राहकों को 24 दिनों की वैधता मिलता है। इस प्लान के तहत आपको रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ ही जी5 एप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

219 का प्लान – इस प्लान में भी रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है, हालांकि इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में भी जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

249 का प्लान – इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा मिल रहा है लेकिन इसमें डबल डाटा ऑफर मिल रहा है जिसके तहत आपको हर रोज 1.5 जीबी+1.5 जीबी यानी कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी रोज 100 मैसेजिंग, जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

299 का प्लान – वोडाफोन आइडिया के 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग है और रोज 100 मैसेजिंग के अलावा जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

398 का प्लान – इस प्लान में आपको 28 दिनों तक हर रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में भी जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.