फोन पर ही भिड़े योगी-अखिलेश, दोनों ने गिनाई एक-दूसरे की गलतियां

0

 लखनऊ. एन पी न्यूज 24 –  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 29 फरवरी को प्रयागराज में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाए जाने के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराज हैं।सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच इस बारे में बातचीत हुई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से नाराजगी जताई है, तोअखिलेश ने भी सीएम से कहा कि हमारे लोगों को परेशान किया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक, जिन लोगों ने पीएम मोदी को काले झंडे दिखाए, वे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता थे वे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध जता रहे थे। पीएम मोदी के भाषण के दौरान मीडिया गैलरी के पीछे से आए प्रदर्शनकारियों ने जैसे ही काला झंडा दिखाकर नारेबाजी की कोशिश की, उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं से उनका संघर्ष हो गया था।
 याद रहे, बीते महीने 16 फरवरी को  पीएम मोदी का काफिला जंगमबाड़ी मठ से बीएचयू हेलीपैड के लिए जब निकला था, तो रविदास गेट के पास पहुंचा बैरिकेडिंग लांघकर सपा कार्यकर्ता बीच सड़क पर आ गया था हाथों में काली जैकेट लहराते काफिले की गाड़ियों के बीच से ही वह सड़क पार कर गया। इसके बाद पीएम की गाड़ी के ठीक सामने से दोबारा सड़क के इस पार आया।  कुछ एसपीजी कमांडो ने उसे पकड़ने के लिए अपनी गाड़ी रोकी लेकिन तब तक पुलिस वाले उसे गिरफ्त में ले चुके थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.