अजीत दादा,  हमें पहले ही साथ आ जाना चाहिए था – उद्धव ठाकरे

0

एन पी न्यूज 24 – आज शिवनेरी किले पर बड़ी धूमधाम से शिव जयंती मनाई गई। इस समारोह में  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस अवसर पर शिवसेना और राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ी थी.

इस समय एक स्थानीय कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से शिव स्मारक के बारे में सवाल किया। इसके जवाब में  उन्होंने कहा कि, अब  हम सभी काम करने वाले हैं. फिर उन्होंने अजीत पवार को लेकर कहा कि अजीत दादा अभी तक हम अलग रहे. पहले ही साथ आ जाना था. सरकारें आई और गईं. लेकिन यह सरकार टिकेगी. यह देख अब कई लोगों के पेट में दर्द होता है। साथ ही ठाकरे ने कहा कि यह गरीबों की सरकार है.

वहीं दूसरी ओर अजीत पवार ने भी अपने भाषण में मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की.

अजीत पवार ने कहा, शिव जन्मोत्सव हमेशा आता है। लेकिन इतनी भारी संख्या में भीड़ पहली बार उमड़ी है. लोगों में भावना है कि, अब हमारा मुख्यमंत्री बन गया है.

महाविकास गठंधन में जारी मतभेद को लेकर अजीत पवार ने कहा…

चर्चा है कि एल्गार परिषद की जाँच NIA के हाथों में देने को लेकर क्या शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बीच मतभेद हैं? साथ ही CAA / NRC / NPR  को लेकर भी दोनों की सोच अलग है.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पवार ने कहा कि, महाविकास गठबंधन इन मुद्दों को लेकर कोई मतभेद नहीं हैं। हम समन्वय से सभी प्रश्नों को हल करेंगे। प्रत्येक पार्टी की एक अलग भूमिका होती है। लेकिन हम हमारे पहले न्यूनतम साझा कार्यक्रम के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.