बड़ी खबर ! फिर से भारत को दहलाने की फ़िराक में जैश -ए-मोहम्मद के आतंकी, 27 आतंकियों को बालाकोट में दी जा रही ट्रेनिंग

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – पाकिस्तान ने जैसे कसम खा रखी हो कि वह नहीं सुधरेगा। अब मिल रही खबर के मुताबिक जिस बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया गया था वह फिर से सक्रिय हो गया है. बताया जा रहा है कि यहां जैश -ए-मोहम्मद के आतंकी भारत में आतंकी हमले की ट्रेनिंग ले रहे है. 27 आतंकियों को भारत में हमले की ट्रेनिंग दी जा रही है. यह जानकारी इंटिलिजेंस और काउंटर टेरर ऑपरेटिव्स ने दी है. इससे पहले भी यहां आतंकियों के सक्रिय होने की खबर  सामने आ चुकी है.

पिछले साल पुलवामा में सेना के काफिले पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक करके यहां चल रहे कैंप को ध्वस्त कर दिया था. अब फिर से यहां आतंकी सक्रिय होने लगे है. अब भारत के खिलाफ आतंकी कार्रवाई को अंजाम देने के लिए 27 आतंकियों  को ट्रेनिंग दी जा रही है.

इन 27 में से 8 आतंकी पाक अधिकृत कश्मीर के है. इन्हे पाकिस्तान के पंजाब के दो और अफगानिस्तान के तीन ट्रेनर ट्रेनिंग दे रहे है. इस सप्ताह उनकी ट्रेनिंग खत्म हो जाएगी। इसके बाद ये आतंकी भारत में घुसने को तैयार हो जाएंगे।  जब भारत की तरफ से यहां एयर स्ट्राइक किया गया था यहां 300 आतंकी ट्रेनिंग ले रहे थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.