40 लाख की फिरौती के लिए व्यापारी के बेटे का अपहरण

0

पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – भोसरी के एक छोटे व्यवसायी के 17 वर्षीय बेटे का अपहरण उसके दोस्तों ने कर लिया। इसके बाद लड़के का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और इसके बाद उसके अभिभावक से 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी। यह घटना शनिवार की रात और रविवार की सुबह सामने आई. लड़के का शव पुणे के सावित्रीबाई फुले यूनिवर्सिटी परिसर में मिला। इस घटना को लेकर हड़कंप मच गया है.

मृत लड़के का नाम अब्दुलअहत तयर  सिद्दीकी (17 वर्ष 8 महीने, नि. सीतादेवी मंदिर के पास, बॉम्बे कॉलोनी, दापोड़ी ) है. इस मामले में पुलिस ने उमर नाशिर शेख  नाम के लड़के को कस्टडी में लिया है.  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अब्दुल के पिता व्यवसायी है जिनका परिसर में  छोटा सा  बिज़नेस  है. बेटा अब्दुल बारहवीं में पढ़ता था और सब्जी का दुकान भी संभालता था.
गला दबा कर हत्या की गई 
शनिवार की शाम पांच बजे के करीब अब्दुल और उमर दापोड़ी में पार्टी के लिए गए थे. ,इसके बाद दोनों पुणे परिसर में आये.  रात करीब साढ़े 9 बजे से 10 बजे के बीच उमर ने डोरी की मदद से अब्दुल का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद अपहरणकर्ता ने अब्दुल के फ़ोन से उसके भाई के दोस्त को फ़ोन किया और कहा कि अब्दुल हमारे कब्जे में है. उसे छोड़ने के लिए 40 लाख रुपए की मांग की. घटना की जानकारी मिलने पर अब्दुल का भाई भोसरी पुलिस स्टेशन पहुंचा।
हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा 
पुलिस ने अपहरणकर्ता के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. डीसीपी, एसीपी, क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने जांच शुरू की. रविवार की सुबह अब्दुल का शव पुणे के सावित्रीबाई फुले यूनिवर्सिटी परिसर में मिला है. पुलिस ने अब्दुल के दोस्त उमर को कस्टडी में लिया है. लेकिन हत्या किस वजह से की गई ? पैसे कब मांगे गए ? इसमें कितने आरोपी शामिल है ? इसकी जांच पुलिस कर रही है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.