सोलापुर की घटना : खेत में पाया गया दर्जी का जला हुआ शव, परिवार को हत्या का शक

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 – सोलापुर में एनटीपीसी बिजली निर्मिति परियोजना के पास एक खेत में 37 वर्षीय दर्जी का शव जले हुए अवस्था में पाया गया। इस से एक ही खलबली मच गई है।

पुलिस ने बताया कि 37 वर्षीय नरेश श्रीहरी चिलगानी का शव मिला हुआ है। घटना को लेकर सोलापुर पुलिस ने अकस्मात मौत का मामला दर्ज किया है।

नरेश का विडी घरकुल, कुंभारी परिसर में दर्जी का व्यवसाय था। उसकी हाल ही में शादी तय हुई थी। चार महिने बाद उसकी शादी थी। रविवार की रात नरेश घर से दुपहिया लेकर बाहर चला गया। सोमवार की सुबह एनटीपीसी बिजली निर्मिति परियोजना के पास एक खेत में उसका जला हुआ शव मिला। शव के पास ही उसकी दुपहिया मिली। नरेश के जेब में दुपहिया की चाबी मिली। पुलिस ने दुपहिया की डिकी खोली तब उसमें खाली पेट्रोल की बोतल और आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड के जरिए नरेश की शिनाख्त हो पाई। घटनास्थल से पाए गए सबूतों के आधार पर नरेश ने आत्महत्या की होगी ऐसा अंदाजा पुलिस ने जताया है। हालांकि नरेश के परिवार का कहना है कि शादी तय होने के कारण नरेश काफी खुश था। इसलिए वह आत्महत्या कर ही नहीं सकता। उसकी किसी ने हत्या की है। लिहाजा पुलिस ने उस दृष्टि से भी जांच शुरू की है। नरेश के दोस्त, परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.