शॉकिंग ! वह कमरे में गई तो वापस नहीं आयी, घर वालो ने अंदर झांक कर देखा तो उड़े  होश

0
 

मेरठ : एन पी न्यूज 24 – रविवार शाम को वह कमरे में गई तो कई घंटे तक बाहर नहीं निकली। घर वालों ने बाहर से काफी आवाज लगाई लेकिन कोई जबाव नहीं आया. कुछ देर बाद जब घर वालों ने कमरे के अंदर झांक कर देखा तो सबके होश उड़ गए. उनकी बेटी ने कमरे में मौत को गले लगा लिया था. यह घटना मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र के कुनकुरा गांव का है.

पति समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज 
बताया जाता है कि रविवार की शाम महिला ने अपने कमरे में फांसी लगा ली. इस घटना के बाद मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए महिला के पति समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. बताया जाता है कि कुलदीप ने बेटी वंशिका (उम्र 27 ) की इसी साल मार्च में पस्तरा गांव निवासी सचिन से शादी की थी. आरोप है की ससुराल वाले दहेज़ की मांग करते थे.
जान से मारने की धमकी मिली थी 
कुलदीप ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनका दामाद सचिन घर आया था. उसने दहेज़ में कार नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इसी वजह से वंशिका मायके में रह रही थी. लेकिन इसके बाद भी ससुराल वाले फोन करके परेशान कर रहे थे.
मचा कोहराम 
बताया जाता है कि रविवार को जब लड़की के घर वाले किसी काम से बाहर गए थे तो शाम करीब 7 बजे महिला ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर में शव लटका देखकर कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच चल रही है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.