‘नाराज’ विधायक इस्तीफा देने की तैयारी में, अजीत पवार ने दी ‘यह’ प्रतिक्रिया

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – महाविकास गठबंधन कैबिनेट के विस्तार के बाद, एनसीपी के कुछ नेताओं में नाराजगी व्याप्त हो गई है. एनसीपी विधायक प्रकाश सोलंकी, जिन्हें मंत्री पद नहीं मिला है, वे इस्तीफा देने की तैयारी कर रहे हैं। इसलिए, बीड जिले में राकांपा को बड़ा झटका लगने की संभावना है। पहली बार एनसीपी नेता और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इस सब पर प्रतिक्रिया दी है।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि, हम प्रकाश सोलंकी को समझने के लिए काम कर रहे हैं। मंत्रिमंडल विस्तार होने पर सभी को नहीं लिया जा सकता है। इसलिए, उन लोगों की नाराजगी को कम करने की कोशिश की जा रही है, जिन्हें मंत्रिमंडल नहीं मिला है.  इसके कारण,  NCP में अब ‘डैमेज कंट्रोल’ के प्रयास शुरू हो गए हैं।

इस बीच, भोर तालुका के विधायक संग्राम थापटे को मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने से उनके कार्यकर्ता  निराशा हो गए हैं. नाराज कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी की निंदा की है। चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि भोर-वेल्हा विधानसभा क्षेत्र के विधायक संग्राम थोपे को मंत्रिमंडल विस्तार में लिया जाएगा. इसलिए कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल था। हालांकि, कैबिनेट में जगह न मिलने से अब उनके कार्यकर्ता आक्रामक हो गए हैं.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.