पुणे की 3 सीटों समेत कांग्रेस ने जारी की 51 प्रत्याशियों की लिस्ट

कैंटोनमेंट से रमेश बागवे, भोर से संग्राम थोपटे और पुरन्दर से संजय जगताप उम्मीदवार घोषित

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 –  पुणे जिले में विधानसभा की तीन सीटों समेत कांग्रेस पार्टी ने महाराष्ट्र में अपने 51 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। इसमें पुणे कैंटोनमेंट विधानसभा से भूतपूर्व मंत्री रमेश बागवे, भोर विधानसभा से संग्राम थोपटे और पुरन्दर विधानसभा से संजय जगताप का समावेश है। इसके अलावा महाराष्ट्र में विधानसभा की 51 सीटों से प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई है।
विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस- राष्ट्रवादी कांग्रेस एवं मित्रदलों का गठबंधन तय है। भूतपूर्व उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने पुणे की आठ में से पर्वती, खड़कवासला, वडग़ांव शेरी एवं हड़पसर विधानसभा की सीटें राष्ट्रवादी, शिवाजीनगर, कसबा और कैंटोनमेंट की सीटें कांग्रेस को देने और कोथरुड की सीट मित्रदल को देने की बात उन्होंने कही। इसके अलावा पिंपरी चिंचवड़ में विधानसभा की तीनों सीटों से राष्ट्रवादी के प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है।
पुणे में कांग्रेस पर्वती विधानसभा की सीट और पिंपरी चिंचवड़ में पिंपरी विधानसभा की सीट के लिए आग्रही है। इसके लिए पार्टी ने आक्रामक तेवर भी अपनाए हैं। इस मुद्दे पर दोनों कांग्रेस के आला नेताओं की चर्चा जारी है। इस बीच कांग्रेस ने पुणे में कैंटोनमेंट, जिले में भोर और पुरन्दर विधानसभा की सीटों से अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। पुणे कैंटोनमेंट विधानसभा से भूतपूर्व मंत्री रमेश बागवे, भोर विधानसभा से संग्राम थोपटे और पुरन्दर विधानसभा से संजय जगताप को उम्मीदवारी दी गई है। अब राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रत्याशियों की लिस्ट की ओर नजरें गड़ गई हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.