चालान क्या काटा…नेता और महिला सब इंस्पेक्टर ‘इनके’ नाम से एक-दूसरे को दिखाने लगे टशन…

 DSP के दखल से मामला हुआ शांत  

0

एन पी न्यूज 24 – आजकल देश के विभिन्न हिस्सों से ट्रैफिक पुलिस और नागरिकों के बीच अनबन के कई मामले सामने आ रहे हैं. अब एक ऐसा ही मामला देश के दिल मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से आया है. यहाँ पर एक कांग्रेसी नेता और एक महिला सब इंस्पेक्टर की आपस में ठन गई. दोनों एक-दूसरे को अपने रसुक का धौंस देते देखे गए. अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह मामला इंदौर एयरपोर्ट के सामने वाहन चेकिंग के दौरान का है. यहाँ पर एक बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था, इसलिए महिला सब इंस्पेक्टर उज़मा खान और कांस्टेबल आशीष सोनी ने चालक का चालान काट दिया. इसके तुरंत बाद युवक ने कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव को फोन कर, मौके पर बुला लिया.

नेता जी और पुलिसकर्मी एक-दूसरे को पढ़ा रहे थे तमीज का पाठ

फिर क्या था नेता जी ने मौके पर पहुंच कर धौंस दिखानी शुरू कर दी.  इस समय सुबह के 11 बज रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह नेता जी और ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक-दूसरे को तमीज का पाठ पढ़ा रहे हैं.

इस बीच देवेंद्र सिंह यादव ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कराने की धमकी देने लगे. यहाँ मौजूद  इंस्पेक्टर उज़मा खान काफी समय से इस बहस को देख रही थी. लेकिन सस्पेंड वाली बात सुनकर उनसे रहा नहीं गया और वे भी बहस का हिस्सा बन गई. इसके बाद तो मामले ने और तूल पकड़ लिया.

महिला इंस्पेक्टर और नेता जी देने लगे एक-दूसरे को टशन   

इंस्पेक्टर उज़मा खान बोली कि, अगर आप इसे निलंबित करने की बात कर रहे हैं, तो आप ज्यादा न बोले. इसे सस्पेंड करो, मैं सबको बता दूंगी. इसके बाद वे नेता से पूछती हैं कि, आप आरिफ अकील को जानते हो, तो कांग्रेसी नेता कहते हैं, हां मुझे पता है, मेरे परिवार के हैं. इसके बाद सब इंस्पेक्टर नहले पर दहला देते हुए कहती है कि, मैं मंत्री आरिफ अकील की भतीजी हूं. सस्पेंड कराओ मैं भी देखती हूं.

DSP के दखल से मामला शांत हुआ  

हालांकि दोनों के बीच टशन-टशन में विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि कथित कांग्रेसी नेता ने ASP रणजीत सिंह देवके को शिकायत की. इसके बाद DSP हरि सिंह रघुवंशी को मौके पर आकर मामला शांत करना पड़ा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.